होम / ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर रिलीज़, टॉम क्रूज एक्शन मोड में आए नजर

‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर रिलीज़, टॉम क्रूज एक्शन मोड में आए नजर

• LAST UPDATED : May 24, 2022

इंडिया न्यूज़, Hollywood News : हॉलीवुड फिल्म स्टार टॉम क्रूज हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी ग्रैंड एंट्री के चलते चर्चा में आए हैं। बता दें कि हॉलीवुड के बडे स्टार की जल्द की 2 बड़ी फिल्में पर्दे पर दस्तक देंगी। जिसमें पहली ‘टॉप गन मेवरिक’ है, जिसका कांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ है और दूसरी ‘मिशन इंपॉसिबल 7’  जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। फैन्स को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का एक्शन ट्रेलर जारी 

'Mission Impossible 7' Trailer Released

फैंस को इस फिल्म को लेकर इंतजार खत्म होने जा रहा है। इस इंतजार के बीच मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। पिछली बाकी सीरीज की तरह इस बार भी टॉम क्रूज की फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे है। गौरतलब है कि ईथन हंट टॉम क्रूज का मशहूर किरदार है, जिसे वह फिर से इस फिल्म में निभाते हुए नजर आएंगे। 2 मिनट 9 सेकेंड के इस टीजर ट्रेलर में खूब सारे एक्शन सीन्स और तोड़ा-फोड़ दिखाई दे रही है।

ऐसे होती है ट्रेलर की शुरूआत

टीजर की शुरूआत में एक शख्स किसी से कहता दिख रहा है कि आने वाले समय में सही गलत का कुछ पता नही है। इसके बाद टॉम क्रूज की झलक दिखाई देती है और उनके चेहरे का गुस्सा देखने लायक है। ट्रेलर में डायलॉग के नाम पर ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन डायलॉग की कमी फाइट सीन पूरा कर रहे हैं। आपको बता दें कि मिशन इंपॉसिबल टॉम क्रूज की सबसे सफल मूवी सीरीज है।

ये भी पढ़े : देखिये कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण का नया अवतार

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags: