होम / IPL 2022 एलिमिनेटर मुकाबले में आज शाम 7.30 बजे LSG vs RCB होंगी आमने सामने

IPL 2022 एलिमिनेटर मुकाबले में आज शाम 7.30 बजे LSG vs RCB होंगी आमने सामने

• LAST UPDATED : May 25, 2022

इंडिया न्यूज,Sports News : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में रायल चैलेंंजर्स बैंगलोर  (Royal Challengers Bangalore) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच आज का एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स के स्टेडियम में आज शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। आज के मैच में दोनों टीमों में से जो भी जीत हासिल करेगी, उसका अगला मुकाबला 27 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 में होगा।

जो भी टीम एलिमिनेटर मुकाबले में जीतेगी वहीं टीम फाइनल में पहुंचने वाली इस सीजन की दूसरी टीम होगी। इस एलिमिनेटर में हारने वाली टीम का सीजन यहीं पर समाप्त हो जाएगा। इसलिए इस मैच को जीतने के दोनों ही टीमों के बीच कांटे ही टक्कर देकने को मिलेगी।

IPL 2022 LSG vs RCB Eliminator Match

कोलकाता के दर्शक भी चाहेंगे कि उन्हें क्वालीफायर-1 की तरह ही एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिले। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला खेला जा चुका है। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

अब लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम के पास रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Playing XI RCB 

कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा हर्षल पटेल/आकाश दीप, सिद्धार्थ कौल/मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड

Playing XI LSG 

कप्तान केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौतम, मोहसिन खान, अवेश खान, रवि बिश्नोई

यह भी पढ़ें : IPL 2022 सीजन में पूरे हुए 1,000 छक्के, सबसे ज्यादा छक्के जड़कर बटलर पहले स्थान पर

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox