होम / US Texas shooting : अमेरिकी स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, 19 छात्रों समेत 21 लोगों की गोली से मौत

US Texas shooting : अमेरिकी स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, 19 छात्रों समेत 21 लोगों की गोली से मौत

• LAST UPDATED : May 25, 2022

नई दिल्ली।  टेक्सास के उवाल्डे में प्राइमरी स्कूल में हुई गोलीबारी के दौरान मारने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. मृतकों में 19 बच्चे समेत कुल 21 लोग शमिल है.(Texas Elementary School Shooting) बता दें कि 18 वर्षिय युवक ने मंगलवार को टेक्सास के एक प्राइमरी स्कूल में जमकर गोलियां बरसाईं, जिसमें 21 लोगों की जान चली गई. राज्य के गर्वनर ने इसे घातक हमला बताया. इससे पहले एक संवाददाता सम्मेलन में 14 छात्रों और 1 शिक्षक की जानकारी दी थी।

आपको बता दें घटना को अंजाम देने वाले युवक की पहचान 18 साल के सल्वाडोर के रूप में हुई है. वो एक स्थानीय अमेरिकी नागरिक है (US Texas shooting) पहले युवक ने अपनी दादी को गोली मारी. फिर रॉब एलिमेंट्री स्कूल आया. स्कूल के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी करी. वहीं उसके हाथ में हैडगन और राइफल भी था।

वहीं इस पूरे मामले पर राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दुख जताते हुए कहा-कि आज कुछ अभिभावक ऐसे होंगे जो अपने बच्चों को दोबारा कभी नहीं देख पाएंगे. माता-पिता पहले जैसे नहीं रहेंगे.(US Texas shooting) अपने बच्चों को खोना अपनी आत्मा के एक हिस्से को खोने जैसा है. मैं पूरे राष्ट्र से अपील करता हूं कि वो उनके लिए प्रार्थना करें. उनके लिए इस अंधेरे वक्त में मजबूती देने की प्रार्थना करें।

जानकारी के अनुसार स्कूल में 500 से अधिक छात्र पढ़ाई कर रहे है.यह स्कूल आर्थिक रूप से वंचित छात्रों की पढ़ाई में मदद करता हैय

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox