होम / CGPSC फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती, जाने आवेदन अंतिम तिथि

CGPSC फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर भर्ती, जाने आवेदन अंतिम तिथि

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज, CGPSC Physiotherapist Recruitment 2022: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर जल्द भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। अपेक्षित योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करवाना होगा।

फिजियोथेरेपिस्ट के पदों पर आवेन करने की अंतिम तिथि 1 जुलाई 2022 है। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 15 रिक्त पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए संबंधित वेबसाइट जाए।

बता दे की, इन पदों के लिए उम्मीदवार को फिजियोथेरेपी में ग्रेजुएट होना चाहिए और उनके पास 3 साल का प्रासंगिक अनुभव होना चाहिए।

आवेदन संबंधित महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 1 जुलाई 2022

रिक्तियों का विवरण

फिजियोथेरेपिस्ट -15 पद

उम्मीदवार की शैक्षिक पात्रता मानदंड

आवेदन के लिए उम्मीदवार को फिजियोथेरेपी में स्नातक होना चाहिए और 3 साल का प्रासंगिक अनुभव होना चाहिए । अधिक जानकारी संबंधित वेबसाइट पर चैक कर सकते हैं ।

उम्मीदवार की निर्धारित आयु सीमा

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए । आरक्षित वर्ग के लिए सरकारी मानदंडों के अनुसार आयु में छूट होगी ।

चयनित उम्मीदवार का मानदंड़ व वेतन

पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा । जो चयनित होगा उनको 56100-177500 रुपए वेतन दिया जाएगा ।

आवेदन संबंधित महत्वपूर्ण बात

इच्छुक उम्मीदवार 1 जुलाई 2022 तक या उससे पहले आॅनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं । ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवार प्रिंटआऊट अपने पास रख सकता है ।

ये भी पढ़े : FMGE के एडमिट कार्ड हुए जारी, जानें परीक्षा तिथि

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox