होम / जजपा बनाने जा रही है नई रणनीति, अभी रोक सकती है भाजपा से टक्कर

जजपा बनाने जा रही है नई रणनीति, अभी रोक सकती है भाजपा से टक्कर

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज़, Haryana News : हरियाणा में शहरी निकाय चुनाव अकेले लड़ने के फैसले को लेकर भाजपा उसकी सहयोगी पार्टी जजपा अपनी रणनीति में कुछ बदलाव ला सकती है। भले ही भाजपा ने जजपा को शहरी निकाय के चुनावी रण से अलग कर दिया, लेकिन यह कहा जा रहा हैं कि जजपा की कोशिश भाजपा के साथ पूरे पांच साल तक सत्ता के गुटबंदी में बने रहने की है। वह अभी भाजपा से टकराव के फैसले को टाल सकती है।

तैयार करेंगे रणनीति

विदेश से वापिस आने के बाद दुष्यंत चौटाला तैयार करेंगे रणनीति, पंचायत में चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी के श्रृंखलक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज कुरुक्षेत्र में रैली करने वाले है। हरियाणा के विकास को लेकर केजरीवाल क्या करने वाले है वो यह बताने आ रहे हैं। उन्होंने रैली को नाम ही ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रखा है।

ये भी पढ़ें : जानिये देश में आज का कोरोना अपडेट, पिछले 24 घंटे में सामने आये 2,828 नए केस

सीएम भगवंत मान भी हो सकते हैं उपस्थित

आप के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने बताया कि रैली को विफल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस ने भी रविवार को ही अपनी रैली रखी हैं। दोनों रैलियों की तुलना में आप की रैली में अधिक भीड़ जुटेगी । इस रैली में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी उपस्थित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें : हरियाणा में आज होंगी एक साथ तीन रैलियां, केजरीवाल, खट्टर और हुड्डा करेंगे रैली को संबोधित

रैली स्थल पर तीन मंच किये गए तैयार

आयोजकों ने बताया कि रैली स्थल पर तीन मंच तैयार किये गए हैं। और इन पर वीआईपी का प्रबंध किया गया है। प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता निदेशक के साथ बैठक करके रैली की तैयारियों को बारीकी से जांच रहे हैं। जनता को कोई परेशानी न हो इसके लिए पंडाल में बिजली-पानी का विशेष ध्यान रखा गया है। पंडाल से बाहर पार्किंग की व्यवस्था की गयी है।

ये भी पढ़ें : महामारी के दौर में हमने गरीबों के लिए देश के अन्न भंडार खोले : पीएम

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox