होम / कुरुक्षेत्र में केजरीवाल ने किया वादा हरियाणा के बच्चे बनेंगे डॉक्टर-इंजीनियर

कुरुक्षेत्र में केजरीवाल ने किया वादा हरियाणा के बच्चे बनेंगे डॉक्टर-इंजीनियर

• LAST UPDATED : May 29, 2022

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवार और आम आदमी पार्टी के प्रबंधक ने कहा कि आपके बच्चे इंजीनियर और डाक्टर बनेंगे। हमें एक मौका दीजिए। रविवार को अरविंद केजरीवार कुरुक्षेत्र में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली में अटेंड करने पहुंचे थे। अरविंद केजरीवार ने आम आदमी से सवाल पूछे कि पिछले सात साल में कितनी नौकरियां मिलीं। उन्होंने यह भी बताया कि हमने दिल्ली में बहुत नौकरियां दी।

सरकारी स्कूलों को लेकर केजरीवाल ने कहा

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, जिनका भविष्य पहले अंधकार में था। हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में है। एक मौका हमें दे दीजिए हम हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों को बदल देंगे। दिल्ली के सरकारी स्कूल शानदार हो गए। 4 लाख बच्चों ने प्राइवेट स्कूलों से नाम कटवाकर सरकारी में दाखिला लिया है। ट्रंप की पत्नी भी दिल्ली के स्कूल देखने आई।

ये भी पढ़ें : जजपा बनाने जा रही है नई रणनीति, अभी रोक सकती है भाजपा से टक्कर

अरविन्द केजरीवाल पर किया गुंडों ने हमला

अरविन्द केजरीवाल ने बताया कि कुछ दिन पहले कुछ गुंडों ने मेरे घर में हमला कर दिया। और उन्होंने अगले दिन सारे गुंडों का सम्मान किया। उत्तर प्रदेश में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी और इनके आदमी ने बड़े-बड़े वकील खड़े कर दिए बचाने के लिए। इतनी धूप में आप लोग मेरा इंतजार कर रहे हैं मैं भाव विभोर हो गया हूं।

केजरीवाल ने कहा कि अगर आप हरियाणा में भी फ्री बिजली चाहते है तो आपको सरकार बदलनी पड़ेगी। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हमारा स्वास्थ्य मंत्री पैसे मांग रहा था। कोई और पार्टी होती तो पार्टी फंड में पैसा जमा करवा लेती। हमने उस मंत्री को खारिज कर जेल में दाल दिया। दिल्ली में मेरा एक मंत्री राशन वाले से पैसे मांग रहा था। किसी को ये बात नहीं पता था, मैंने तुरंत अपने मंत्री को सीबीआई के हवाले किया। कल अगर मेरा बीटा भी बदमाशी करता है तो मैं उसे छोडूंगा नहीं।

ये भी पढ़ें : महामारी के दौर में हमने गरीबों के लिए देश के अन्न भंडार खोले : पीएम

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox