होम / शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

• LAST UPDATED : June 5, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने फैंस को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। वहीं किंग खान ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली नई फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया है। शाहरुख खान को पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया है। किंग खान के फैंस को उनका ये अवतार बहुत ही पसंद आ रहा है जिसको लेकर शाहरुख खान एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस को किया उत्साहित

Motion poster of Shahrukh Khan's upcoming film 'Jawan' released

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर किंग खान ने एक पोस्टर साझा किया जिसमें वह पट्टियों में लिपटे एक घायल जैसे नजर आ रहे है। फिल्म जवान के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।

इन भाषाओं में होगी रिलीज़

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान ‘ के बारे में बात करते हुए कहा की ‘जवान’ एक सार्वभौमिक कहानी है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में को करना बहुत ही पसंद हैं। आपको इस फिल्म में एक्शन, इमोशन और ड्रामा है जो आपको बहुत ही पसंद आएगा। जवान फिल्म अगले साल 2 जून को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है और यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : संग्राम सिंह और पायल रोहतगी जल्द करने जा रहे शादी, तारीख आई सामने

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox