होम / प्रियंका चोपड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट Ruffled Gown में तस्वीरें खूब हो रही वायरल

प्रियंका चोपड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट Ruffled Gown में तस्वीरें खूब हो रही वायरल

• LAST UPDATED : June 8, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: इंटरनेशनल आइकॉन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका फैशन और स्टाइल एकदम यूनिक है। वह खुद को इस तरह से स्टाइल करती है की सब उनको देख दीवाने हो जाते है प्रियंका के फैशन और स्टाइल की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा है। जब वह किसी इवेंट में बोल्ड आउटफिट पहनकर पहुंचती हैं, तो लोग उनका कॉन्फिडेंस लेवल देखते रह जाते हैं।

पेरिस के बुल्गारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड लुक में दिखाई दी। वह इस इवेंट में ब्लैक एंड व्हाइट गाउन पहनकर पहुंचीं और हमेशा की तरह प्रियंका चोपड़ा का किलर लुक वहां मौजूद सभी मेहमानों का अटेंशन अपनी और ले रहा था। इस मशहूर जूलरी ब्रांड के कुल चार ब्रांड एंबेसडर हैं, जिनमें से एक भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Shilpa Shetty: आज शिल्पा शेट्टी अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं, योग से रखती हैं अपनी बॉडी को एकदम फिट

Ruffled Gown में प्रियंका का किलर लुक

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज, Ruffled Gown में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार की शाम को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में रफल डिटेल्स वाला गाउन पहना हुआ था। प्रियंका चोपड़ा की इस गजब के आउटफिट में तस्वीरें और वीडियो फैन पेजों पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। एक्ट्रेस फैंस की तरफ फ्लाइंग किसेज दे रही हैं और उनकी मुस्कुराहट फैंस को सुकून देने के लिए काफी है।

प्रियंका के डिजाइनर और स्टाइलिस्ट ने शेयर कीं तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा का ये आउटफिट लंदन के एक डिजाइनर रॉबर्ट वुन ने डिजाइन किया था जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस में तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। प्रियंका चोपड़ा को इस खास इवेंट के लिए तैयार किया था लॉ रोच ने और उन्होंने भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

ये भी पढ़े : धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल, अब फिल्म इस नाम से होगी रिलीज

हॉट लुक फैंस द्वारा खूब किया जा रहा पसंद

फैंस के रिएक्शन की बात की जाए तो सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘इसी को तो परफेक्शन कहते हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो क्वीन है।’ एक शख्स ने लिखा- तुम सर से पांव तक बला की खूबसूरत हो प्रियंका चोपड़ा।

लुक में लगाए चार चांद

इस लुक में चार चांद लगाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने गले में सिल्वर चोकर नेकलेस पहना हुआ था, जो एमराल्ड स्टोन्स से जड़ा था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग पहनी थी और बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए मेसी बन में स्टाइल किया था। मेकअप के लिए विंग्ड आईलाइनर, सटल आई-शैडो, मस्कारा, ग्लौसी बेरी लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, बीमिंग हाईलाइटर के साथ राउंड-ऑफ किया था।

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rape in Car : जीद में नाबालिग लड़की काे कार में बनाया हवस का शिकार, पड़ोस के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम
Amit Shah : जम्मू-कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के शासन के दौरान 40,000 लोग मारे गए, आतंकवाद बढ़ा: अमित शाह
Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 
Loharu Assembly Constituency : राजस्थान के रेतीले टीलों के बीच शह और मात का चुनावी संग्राम: लोहारू में जेपी दलाल के सामने राजवीर फरटिया बड़ी चुनौती
kareena kapoor’s Birthday : करिश्मा कपूर ने अपनी “सबसे अच्छी बहन” करीना का जन्मदिन दिल को छू लेने वाले संदेश और बचपन की तस्वीरों के साथ मनाया
Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “हमारी प्राथमिकता राज्य का दर्जा बहाल करना
Fatehabad News : 5 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या कर फरार चल रहा हत्यारा पिता गिरफ्तार, पत्नी ने बताई हत्या करने की वजह
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox