होम / समुद्र किनारे बिकिनी पहन बोल्ड लुक में नज़र आयी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

समुद्र किनारे बिकिनी पहन बोल्ड लुक में नज़र आयी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं चाहे अपने फिल्मी करियर को लेकर चाहे पर्सनल लाइफ को लेकर। अनुष्का लंबे समय के बाद अब फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं इस दौरान वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। एक बार फिर से अनुष्का शर्मा ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर अपना जादू बिखेर दिया है। अनुष्का शर्मा के बोल्ड और ग्लैमरस अवतार को देख उनके फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं हट रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने दिया बोल्ड लुक

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बिकिनी पहन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का ने इन तस्वीरों में ऑरेंज कलर का स्विमसूट पहन अपने फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। आपको बता दें, इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मना रही हैं उन्होंने वही से अपनी सिजलिंग लुक की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ‘ये है अपनी फोटो खुद लेने का नतीजा‘।

ये भी पढ़े : शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ आएंगे नज़र

अनुष्का शर्मा की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

अनुष्का की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखी हैं उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अनुष्का की तारीफ में फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हॉटनेस के मामले में आपके आगे कोई नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, आप हमेशा अपने लुक्स से सर्प्राइज करती हैं और हम आपके बहुत बड़े फैन हैं। वहीं कई यूजर्स ने अनुष्का की तस्वीरों पर फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।

ये भी पढ़े : कंगना रनौत ने मनाली में परिवार संग बिताया क्वालिटी टाइम, शेयर की तस्वीरें

साल 2018 में अनुष्का शर्मा उनकी आखिरी फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई। अब वह अपनी आने वाली फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस के जरिये धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अनुष्का अपने पति विराट से भी ट्रेनिंग लेती हुए दिखाई देने वाली हैं।

ये भी पढ़े : Ranveer v/s wild Teaser: बेयर ग्रिल्स के शो में खतरनाक जानवरों का सामना करेंगे रणवीर सिंह, टीजर हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox