होम / ‘शक्तिमान’ पर बनेगी 300 करोड़ की फिल्म, जानिए

‘शक्तिमान’ पर बनेगी 300 करोड़ की फिल्म, जानिए

• LAST UPDATED : June 17, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): टीवी धारावाहिक शक्तिमान के लीड़ रोल में नजर आने वाले अभिनता मुकेश खन्ना ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। मुकेश खन्ना शक्तिमान के अलावा बी आर के द्वारा बनाई गई महाभारत में भीष्म पितामह के रोल में भी नजर आए है। इन दिनों अभिनेता मुकेश खन्ना सामाजिक कार्यो में जुटे हुए है। मुकेश खन्ना चाहते है की पूरा हिंदू धर्म मंगलवार के दिन हनुमान के मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करे। इन सबके बीच मुकेश खन्ना के द्वारा बनाए गए किरदार शक्तिमान के मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने के बारे में भी जानकारी मिली है।

फिल्म को लेकर अभिनेता मुकेश खन्ना ने कहा

300 Crore Film To Be Made On 'Shaktimaan'

बता दे की अभिनेता मुकेश खन्ना ने अपने चर्चित धारावाहिक ‘शक्तिमान’ के अधिकार सोनी पिक्चर्स को दे दिए हैं। मुकेश खन्ना का कहना है की मेरे पास ऐसा मौका कई साल के बाद आया है। मुझे बहुत लोग कहते थे कि शक्तिमान का दूसरा भाग कब बनाएंगे। लेकिन मुझे शक्तिमान शो को टीवी पर दोबारा नहीं लाना था। अंदर अंदर बातें होती तो मैंने सोनी वालों के साथ हाथ मिला लिया, उन्होंने भी इसे सार्वजनिक कर दिया है और मैंने भी।

लोग पूछते हैं कि कि अब आगे क्या हो रहा है? अब लोगो को मैं क्या बोलूं क्योंकि यह बड़ी फिल्म है और कम से कम इस पर 300 करोड़ की लागत लगेगी। जब तक सब अनुबंधित नहीं हो जाते तब तक इस बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं सकते।

फिल्म में मुकेश खन्ना नही होंगे शक्तिमान

इस बारे में काफी पूछताछ के बाद अभिनेता मुकेश खन्ना ने बताया की फिल्म स्पाइडर मैन बनाने वाले बना रहे हैं। लेकिन, हमारे यह फिल्म शक्तिमान बिल्कुल देसी होगी। फिल्म की कहानी मैंने अपने तरीके से खुद तैयार करवाई है। मेरी यही शर्त थी कि आप कहानी कोई भी बदलाव नही करेंगे। लेकिन लोगों यह सवाल भी है की फिल्म में शक्तिमान कौन बनेगा? जो की अपने आप में ही एक बहुत बड़ा सवाल है। लेकिन यह तय है की मुकेश खन्ना शक्तिमान नही बनेंगे।

क्योंकि अगर इनके अलावा कोई और दूसरा कोई शक्तिमान बनेगा तो लोग उसको स्वीकार नहीं करेगा।’ जब मुकेश खन्ना से यह पूछा गया कि क्या फिल्म को कोई हॉलीवुड का निर्देशक निर्देशित करेगा? तो मुकेश खन्ना ने कहा कि फिल्म की कहानी हिंदुस्तानी है तो निर्देशक भी यही का होगा क्योंकि बाहर के निर्देशक के लिए हमारी कहानी समझना आसान नही होेगा।

यह भी पढ़ें: एम्बर हर्ड ने इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात, अपने पूर्व पति जॉनी डेप से अभी भी करती हूँ प्यार

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox