होम / प्रियंका चोपड़ा की माँ के जन्मदिन पर निक जोनस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साँझा करते हुए दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा की माँ के जन्मदिन पर निक जोनस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साँझा करते हुए दी बधाई

• LAST UPDATED : June 17, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपनी “नानी” मधु चोपड़ा के साथ अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक प्यारी सी तस्वीर साँझा की है, निक जोनस ने अब अपनी सासू माँ को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी पोस्ट साझा की है। जोनस ब्रदर्स के गायक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका की मां के लिए एक तस्वीर के साथ जन्मदिन की सुभकामनाए दी है।

निक जोनस पोस्ट में लिखा प्यारा भरा संदेश 

Nick Jonas wishes Priyanka Chopra Mother on Her Birthday

निक ने अपनी सास मधु चोपड़ा के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में प्यारा संदेश लिखा, “मेरी अविश्वसनीय सास को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” फोटो में निक को उनके बेसबॉल खेलों में से एक खिलाड़ी के अवतार में देखा गया है और उन्हें मैदान पर चोपड़ा की माँ के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था।

प्रियंका ने अपनी बच्ची मालती और माँ के साथ शेयर की तस्वीर

Nick Jonas wishes Priyanka Chopra Mother on Her Birthday

इससे पहले, प्रियंका ने अपनी और अपनी माँ के साथ अपनी बच्ची मालती को प्यार जताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साँझा की थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां को बधाई देने के लिए संदेश में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माँ। आप हमेशा खुस रहे और ऐसे ही मुस्कुराते रहें। आप मुझे जीवन को जीने के लिए उत्साह और हर एक अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं!

प्रियंका की माँ के जन्मदिन पर शेयर की गयी पोस्ट उनके फैंस और दोस्तों से बहुत प्यार मिला है जिन्होंने उनकी माँ को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी है । पोस्ट पर निक ने शुभकामनाए देते हुए पोस्ट पर केक वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूस वाला मर्डर केस में पुलिस ने चार शूटरों की पहचान की

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox