होम / राज्यसभा में हरियाणा की आवाज बनेंगे कार्तिकेय शर्मा : विधायक सोमबीर सांगवान

राज्यसभा में हरियाणा की आवाज बनेंगे कार्तिकेय शर्मा : विधायक सोमबीर सांगवान

• LAST UPDATED : June 17, 2022

इंडिया न्यूज| Haryana News (MP Kartikeya Sharma) : हरियाणा दादरी से विधायक सोमबीर सांगवान और रेसलर योगेश्वर दत्त ने राज्यसभा के नव निर्वाचित सांसद कार्तिकेय शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान योगेश्वर दत्त और सोमबीर सांगवान ने कार्तिकेय शर्मा को जीत की बधाई दी। इस दौरान सोमबीर सांगवान और योगेश्वर दत्त ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा का राज्यसभा पहुंचना खुशी की बात है।

वह राज्यसभा के हरियाणा के हकों की बात करेंगे। वह हरियाणा की आवाज बनकर राज्यसभा में मुद्दों को उठाएंगे और राज्य की तरक्की में अहम योगदान डालेंगे। सोमबीर सांगवान ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा (MP Kartikeya Sharma) अपने माता-पिता की तरह समाजसेवा के कार्यों से जुड़े हुए हैं। कोरोना काल के दौरान उन्होंने जरूरतमंदों को लंगर वितरित करने के लिए अभियान चलाया। इसके साथ ही सेनिटाइजेशन अभियान चलाया। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सेनिटाइजर, मास्क और इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए दवाओं का वितरण करवाया।

खिलाड़ियों और युवाओं की आवाज राज्यसभा में उठाना मेरी प्राथमिकता : कार्तिकेय शर्मा

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने दादरी विधायक सोमबीर सांगवान का धन्यवाद किया। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में सोमबीर सांगवान ने मदद की इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि वह हरियाणा के युवाओं की आवाज को राज्यसभा में उठाएंगे। हरियाणा की पहचान खेलों से है। योगेश्वर दत्त के बारे में शर्मा ने कहा कि वह प्रो रेसलिंग लीग के समय से साथ हैं। हरियाणाा की जनता ने उन पर भरोसा जताया है और इस भरोसे पर खरा उतरने के लिए वह पूरा प्रयास करेंगे।

राज्यसभा में हरियाणा के हकों की बात करेंगे कार्तिकेय शर्मा : विधायक सोमबीर सांगवान

दादरी से विधायक सोमबीर सांगवान ने कार्तिकेय शर्मा को राज्यसभा सांसद बनने पर बधाई दी। इसके साथ ही सांगवान ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा हरियाणा की आवाज बनकर राज्यसभा में गए हैं। वह हरियाणा के हकों की बात करेंगे। वह युवा और होनहार हैं। उनसे पूरे हरियाणा को उम्मीद है। सांगवान ने कहा कि हम हमेशा कार्तिकेय शर्मा के साथ हैं। कार्तिकेय शर्मा हरियाणा की हर समस्या को राज्यसभा में उठाएंगे और हल करवाएंगे। हरियाणा को ऐसे युवा नेताओं की जरूरत है।

खेलों के माध्यम से कार्तिकेय शर्मा ने हरियाणा को नई पहचान दिलाई : योगेश्वर दत्त

रेसलर योगेश्वर दत्त ने कार्तिकेय शर्मा को जीत की बधाई दी। योगेश्वर ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा को खेलों से काफी लगाव है। वह शुरू से ही खिलाड़ियों और खेलों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने खेलों के माध्यम से हरियाणा को विश्व स्तर पर पहचान दिलाई। प्रो रेस्लिंग लीग ने हरियाणा के खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई। कार्तिकेय शर्मा ने प्रो रेस्लिंग लीग के जरिए नए से लेकर अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों को खेलो में काफी सहयोग किया था। उनसे हरियाणा को काफी उम्मीद है। वह हरियाणा में खेलों के स्तर को और ऊंचा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox