होम / लखनऊ में पिकअप और टैंकर भिड़े, 6 की मौत

लखनऊ में पिकअप और टैंकर भिड़े, 6 की मौत

• LAST UPDATED : June 18, 2022

इंडिया न्यूज, Lucknow News: लखनऊ में आज अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसने 6 लोगों की जान ले ली। जानकारी के अनुसार बंथरा के बनी मोहन मार्ग पर अलसुबह पिकअप और टैंकर आपस में टकरा गए, जिस कारण 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं जैसे ही इस सड़क हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो उसे घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और जो हादसे में मारे गए उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Accident in Lucknow

प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह ने बताया कि हादसा बड़ा ही भयानक रहा। क्योंकि दोनों गाड़िया बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। इस दुर्घटना में 6 लोग जो मारे गए उनमें हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र, पुरुषोत्तम, संभर, राम आधार, राहुल और जयकरण शामिल हैं। वहीं जो लोग दुर्घटना में जख्मी हुए हैं, उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है।

अलसुबह 2.30 बजे हुआ हादसा

बता दें कि शनिवार को 2.30 बजे लतीफ नगर के पास अचानक तेज धमाका हो गया। जैसे ही लोगों ने आवाज सुनीं तो घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों ने देखा कि टैंकर और पिकअप आपस में भिड़े हुए हैं। किसी तरह से दर्जनों लोगों को वाहन में से बाहर निकाला और अस्पताल में भिजवाया, लेकिन 6 लोग जिंदगी की जंग हारे गए।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox