होम / राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के रोड शो में उमड़ी भीड़

राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के रोड शो में उमड़ी भीड़

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News : राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा के अंबाला से शुरू रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। इस शो का आगाज अंबाला शहर के माडल टाउन से हुआ। उन्होेंने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और अंबाला शहर की मेयर और उनकी माता शक्तिरानी शर्मा का आशीर्वाद भी लिया।

शहर के विभिन्न बाजारों में समर्थन

ये शो शहर के माडल टाउन से शुरू होकर प्रेम नगर, पुलिस लाइन, जगाधरी गेट, मंजी साहिब गुरुद्वारा और बलदेव नगर से होता हुआ सद्दोपुर आज समाज के कार्यालय में समाप्त होगा। प्रात: शो जिस बाजार से भी गुजरा वहां से अपार जनसमर्थन देखते ही बनता था। आज का शो स्थानीय चेनलों और वेबसाइटों की सुर्खियों में रहा। इसके अलावा शहर के अन्य बाजारों को भी इसमें शामिल किया गया है। कार्तिकेय शर्मा के रोड शो को जगह-जगह भारी जनसमर्थन मिला।

यह भी पढ़ें: आप सरकार ने अग्निपथ योजना के खिलाफ निकाली तिरंगा यात्रा

विश्वास और समर्थन का धन्यवाद कर रहे शर्मा

कार्तिकेय शर्मा इन दिनों निरंतर सुर्खियों में हैं। वे अपनी जीत में सहयोग के लिए वे सभी नेताओं का धन्यवाद कर रहे हैं। इसी कड़ी में 18 जून को उन्होंने कुलदीप बिश्नोई से शिष्टाचार मुलाकात की। वो शनिवार को कुलदीप बिश्नोई से उनके आवास पर मिले, जहां प्रदेश की राजनीति के अलावा कई ज्वलंतशील मुद्दों पर गहन चर्चा हुई। राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद कार्तिकेय शर्मा निरंतर सक्रिय हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उनके साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का रोड शो शुरू, उमड़ा जन सैलाब

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox