होम / Koffee With Karan 7 का टीजर रिलीज, इस दिन लॉन्च होने वाला है करण जौहर का शो

Koffee With Karan 7 का टीजर रिलीज, इस दिन लॉन्च होने वाला है करण जौहर का शो

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai) : बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है। सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा।पहले तो करण जौहर ने शो को लेकर काफी सस्पेंस बनाए रखा और कहा कि वो इस बार कॉफी विद करण नहीं कर रहे हैं। बाद में उन्होंने बताया कि वह शो तो करेंगे लेकिन टीवी पर नहीं करेंगे।

रविवार को उन्होंने एक टीजर रिलीज किया। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आते हैं। इनमें शाहरुख खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, सैफ अली खान, प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य लोग हैं। ये सभी पहले के सीजन में आ चुके हैं।

इस बार ओर बेहतर होगा शो

करण जोहर अपने फैन्स से वादा करते हुए कहते है कि ये सीजन पहले से ज्यादा बड़ा और बेहतर होगा। करण जोहर ने कहा कॉफी विद करण सीजन 7 फिर से आ रहा है। आप इस बार कॉफी विद करण सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे। टीजर रिलीज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘अंदाजा लगाइए कौन वापस आ रहा? इस बार और ज्यादा हॉट चर्चाओं के साथ।

यह भी पढ़ें: ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच का रोल निभा चुके किंग खान अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने

‘कॉफी विद करण’ का टीजर हुआ आउट

जौहर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लगता है कि कौन वापस आ गया है? और इस बार कुछ गर्म पाइपिंग काढ़ा के साथ! #HotstarSpecials #KoffeeWithKaran S7 7 जुलाई से केवल Disney+ Hotstar पर शुरू होगा! @disneyplushotstar @ apoorva1972 @aneeshabaig @jahnviobhan @dharmaticent।”

कौन कौन से सितारे आएंगे नजर

इसी साल मई में करण जौहर ने शो के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं। इस सीजन में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं। उनका एक वीडियो भी आया था। दोनों कॉफी विद करण के सेट पर करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो का गाना नच पंजाबन पर डांस कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार पहला एपिसोड नवविवाहित आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को होस्ट करेगा। इस साल की शुरुआत में अप्रैल में उन्होंने शादी की थी। उनकी शादी मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर हुई थी। भव्य और फिर भी अंतरंग कार्यक्रम में जोड़े के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया। यह देखना दिलचस्प होगा कि वे और करण किस बारे में बात करते हैं।

यह भी पढ़ें: Shamshera Poster: ‘शमशेरा’ का पोस्टर हुआ लीक, खौफनाक लुक में नजर आए रणबीर कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox