होम / फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर तीन शहरों में होगा लॉन्च

फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर तीन शहरों में होगा लॉन्च

• LAST UPDATED : June 21, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे।

अभिनेता रणबीर ने कहा की मैं अपनी फिल्म शमशेरा का प्रचार करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। हम फिल्म की मार्केटिंग के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं। में फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

Trailer of The Film 'Shamshera' Will Be Launc In Three Cities

अभिनेत्री वाणी ने कहा कि मैं शमशेरा फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए तीनो शहरों में प्रचार करने के लिए उत्सुक हूं। हमें उम्मीद है कि हर कोई हमारे ट्रेलर को पसंद करेगा जो इतनी भव्यता के साथ रिलीज हो रहा है।

फिल्म ‘शमशेरा’ की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहाँ एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया।

संजय इस विशाल कास्टिंग तख्तापलट में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाते हैं और रणबीर के साथ उनका तसलीम देखने लायक होगा क्योंकि वे बिना किसी दया के एक-दूसरे के पीछे क्रूरता से जाएंगे।

करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज़ डेट आई सामने, जानिए

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘रक्षा बंन्धन’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox