होम / Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha Clash: आमिर की फिल्म संग टक्कर पर खुलकर बोले अक्षय, बोले- ‘क्लैश नहीं, 2 बड़ी फिल्में’

Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha Clash: आमिर की फिल्म संग टक्कर पर खुलकर बोले अक्षय, बोले- ‘क्लैश नहीं, 2 बड़ी फिल्में’

• LAST UPDATED : June 22, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो चूका है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक्टर दिल्ली में मौजूद थे। भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते की कहानी सुनाती ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं और इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी सिनेमाघरों में कदम रखेगी। इस मेगा बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर अक्षय कुमार काफी कॉन्फिडेंट हैं।

अक्षय ने कहा बहुत फिल्में पड़ी हुई हैं

अक्षय कुमार ने इस मेगा क्लैश के बारे में कहा, ‘ये एक बड़ा दिन है। छुट्टी है, रक्षा बंधन का वक्त है। वैसे भी आपको बताऊं, कोविड की वजह से फिल्में रिलीज नहीं हुईं, बहुत सारी फिल्में अभी पड़ी हुई हैं, इंतजार कर रही हैं कि कब थिएटर में लगेंगी। तो ये एक नैचुरल चीज है कि एक हफ्ते के अंदर 2 फिल्में आना।’ असल में अक्षय तो इसे क्लैश मानते भी नहीं हैं। कोविड के कारण देरी हुई है, और क्लैश होना स्वाभाविक है।”कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी।’

फ‍िल्म रक्षा बंधन की कहानी

‘रक्षा बंधन’ एक भाई की कहानी है जो अपनी सभी 4 बहनों की शादी उससे पहले करने की जिम्मेदारी लेता है। ट्रेलर को पहले से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय की रक्षाबंधन की कहानी भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, वहीं अद्वैत चंदन निर्देश‍ित लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की कल्ट क्लास‍िक मूवी फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक भारतीय रूपांतरण है। दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने अपनी रिलीज की तारीख 11 अगस्त को चुना है। बता दें कि अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और खासतौर पर पुरानी दिल्ली में हुई है।

रक्षाबंधन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर किया साँझा

फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जहां परिवार का प्यार होता है, वहां रुकावट का समाधान भी होता है। रक्षाबंधन का ट्रेलर आ चुका है। जरूर देखें।’

Raksha Bandhan': Akshay Kumar Addresses 'Laal Singh Chaddha' BO Clash, 'We  Are Trying..'

क्यों नहीं बदली गयी रक्षा बंधन की रिलीज डेट

उन्होंने कहा- ‘ये बहुत अच्छा वीकेंड है। मैं किसी को बता रहा था क‍ि यह वीकेंड एक तरह से वेकेशन है, जिसमें 5-7 दिनों की छुट्ट‍ियां हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों की रिलीज के लिए यह अच्छा मौका है। हम बस ये सुन‍िश्च‍ित कर रहे थे क‍ि इस दिन तीन फिल्में एक साथ ना आएं, अगर ऐसा होता तो हम फिल्म रिलीज करने से बचते। पर दो फिल्में वीकेंड पर रिलीज की जा सकती है।

रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा, दोनों की बड़ी फिल्में

बात करें आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो ये फिल्म भी कोविड के वक्त से ही पोस्टपोन हो रही थी। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की मोस्ट एंबिशियस फिल्म है जिसमें वह एक सरदार का रोल प्ले करते नजर आएंगे। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर रिलीज किए चुके हैं और दोनों ही बड़ी फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें: Rocketry: शाहरुख खान ने खुद मांगा था Rocketry में रोल, माधवन से सालों पहले मांग लिया था रोल

अक्षय ने कहा दिल्ली में शूटिंग करना घर जैसा

अक्षय कुमार ने कहा, “यहां शूटिंग करना घर पर होने जैसा था। मैंने बहुत खाया और आनंद एल राय के साथ शूटिंग करना पिकनिक जैसा था। वहीं, आनंद एल राय ने अपनी फिल्म के बारे में कहा, “मुझे यह फिल्म बनाने में मज़ा आया। हमने इस फिल्म को बड़े दिल से बनाया है, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अक्षय सर का साथ मिला। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अक्षय सर मुझे नहीं मिला, राजू मिल गया, जो बहुत खूबसूरत बच्चा है।

गौरतलब है कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले आनंद ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले ‘अतरंगी रे’ में साथ काम कर चुके हैं।

अपनी फिल्म रक्षा बंधन के बारे में बात करते हुए आनंद ने कहा, “रक्षा बंधन दिल के रिश्ते को बयां करती फिल्म है और इस फिल्म के साथ, मैं अपनी जड़ों में वापस चला गया हूं। इसे हिमांशु शर्मा और कन‍िका ढ‍िल्लों ने लिखा है। आनंद एल राय इसके निर्देशक सह‍ित को-प्रोड्यूसर हैं। फिल्म के प्रोडक्शन में आनंद के अलावा अल्का हीरानंदानी, जी स्टूड‍ियोज, केप ऑफ गुड फिल्म्स भी बराबर के हिस्सेदार हैं।

यह भी पढ़ें:  फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर तीन शहरों में होगा लॉन्च

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox