होम / डेराप्रमुख का बागपत से दूसरा वीडियो: रोहतक जेल की सुनाई पहली घटना

डेराप्रमुख का बागपत से दूसरा वीडियो: रोहतक जेल की सुनाई पहली घटना

• LAST UPDATED : June 22, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana Deramukhi News: गत दिनों 30 दिनों की पेरोल मिलने के बाद डेरामुखी रामरहीम यूपी के बागपत आश्रम पहुंचे थे। पहले ही दिन डेराप्रमुख ने सबसे पहले वीडियो रिकॉर्ड की, जिसके जरिए उसने अपने अनुयायिओं को संदेश दिया था कि प्रभु का सिमरन करें और अपने घरों में ही रहकर परमात्मा का नाम लें, यहां उनसे मिलने न आएं।
वीडियो जारी किए हुए 5 दिन बीत जाने के बाद अब डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम ने बुधवार को फिर दूसरा रिकॉर्डिड वीडियो जारी किया। वीडियो में डेरामुखी ने संगत से कहा कि उन्हें आए हुए 5 दिन हो चुके हैं। वह यहां खेल भी लेते हैं।

रोहतक जेल का सुनाया एक किस्सा

डेराप्रमुख ने वीडियों के जरिये रोहतक जेल के पहले दिन का किस्से का जिक्र किया और कहा कि कोई कुछ भी कहे, संगत ध्यान न दिया करे। रोहतक जेल में पहले दिन कैदी उनसे बोले कि फिल्मों में तो बाबा आप कुछ दिखते थे। यह बाबा डुप्लीकेट तो नहीं। इस दौरान कैदियों ने उनकी दाढ़ी को लेकर भी सवाल किए। उन्होंने बड़ी मुश्किल से कैदियों को यकीन दिलाया। मालिक सबको खुशियां दें।

यह भी पढ़ें : पेरोल पर आए राम रहीम ने जारी किया VIDEO, यह दिया संदेश

बागपत आश्रम के पुराने आम के पेड़ का जिक्र

वहीं बागपत आश्रम में लगा आम का पेड़ दिखाते हुए राम रहीम ने वीडियो में कहा कि यह पेड़ काफी पुराना है। इस पेड़ पर काफी आम लगा करते थे लेकिन बंदरों की वजह से इस पर आम काफी कम हो गए।

शाह सतनाम शाह मस्ताना दाता, हम तो चौकीदार

डेराप्रमुख ने वीडियो में कहा कि भगवान हमेशा सुनता रहेगा। आप कब से कह रहे थे कि दर्शन दीजिए। भगवान ने सबकी सुनी है और आगे भी सुनता रहेगा। करने वाला शाह सतनाम शाह मस्ताना दाता हैं, हम तो चौकीदार हैं।

साध्वी यौन शोषण मामले और हत्या के केस में काट रहा सजा

बता दें कि रोहतक सुनारियां जेल में डेरामुखी गुरमीत रामरहीम साध्वी यौन शोषण और मर्डर के केस में उम्रकैद की सजा काट रहा है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख ने एक माह की पैरोल मांगी थी। पैरोल मिलने के बाद उनका नया ठिकाना अब गुरुग्राम नहीं बल्किी यूपी के बागपत के बरनावा का आश्रम होगा। इसके लिए शासन ने बागपत प्रशासन से रिपोर्ट मांगी थी।

यह भी पढ़ें : हरियाणा ब्रेकिंग न्यूज: डेरामुखी गुरमीत राम रहीम को एक माह की पैरोल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox