होम / जानिये पेट्रोल डीजल की लेटेस्ट कीमतें, आज क्या हैं दाम

जानिये पेट्रोल डीजल की लेटेस्ट कीमतें, आज क्या हैं दाम

• LAST UPDATED : June 26, 2022

इंडिया न्यूज, National News : आज 26 जून को देश में तेल विपणन कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की लेटेस्ट कीमतें जारी की हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और डीजल की कीमत 89.62 रुपये प्रति लीटर है। गुरुग्राम में पेट्रोल 97.10 रुपये प्रति लीटर और नोएडा में 96.92 रुपये प्रति लीटर है।

21 मई को सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम की थी। पेट्रोल की कीमत 8 रुपये और डीजल 6 रुपये प्रति लीटर कम की थी। देशभर में पेट्रोल 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हुआ था। देश के अधिकतर राज्यों में पेट्रोल डीजल के दाम स्थिर हैं।

यह भी पढ़ें: जर्मनी में गूंजे मोदी के नारे, G-7 शिखर बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे प्रधानमंत्री

चंडीगढ़ में पेट्रोल के दाम

Petrol, diesel prices remain unchanged for 2nd consecutive day. Check latest  rates - Business News

चंडीगढ़ में पेट्रोल का दाम 96.20, लखनऊ में 96.43 और पटना में 107.76 रुपये प्रति लीटर है। रांची में पेट्रोल की कीमत 99.84 रुपये, जबकि डीजल का दाम 94.65 रुपये प्रति लीटर है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर में कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव बना हुआ है। देश में 21 मई के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार स्थिर हैं।

अपने शहर के लेटस्ट दाम पता करें मिस्ड कॉल के जरिये

मिस्ड कॉल से आप अपने शहर में चल रहे पेट्रोल और डीजल के दाम पता कर सकते हैं। इंडियन आयल के कस्टमर अपने मोबाइल से RSP के साथ शहर का कोड डालकर 9224992249 पर मैसेज भेजेंगे। शहर का कोड आपको इंडियन आयल की ऑफिसियल वेबसाइट पर मिल जाएगा। मैसेज भेजने के बाद आपको पेट्रोल और डीजल का लेटेस्ट रेट भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना मामलों में तेजी से वृद्धि, सक्रिय मामले हुए 92 हजार के पार

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox