होम / फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज़ डेट आई सामने, कैटरीना पहली बार ऐसी लुक में आई नज़र, देखिये

फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज़ डेट आई सामने, कैटरीना पहली बार ऐसी लुक में आई नज़र, देखिये

• LAST UPDATED : June 28, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत ‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है और फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएगे। आपको बता दें कि, कैटरीना की यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म में पहला प्रयास है। फैंस को फिल्म फोन भूत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने इस ‘भयानक कॉमेडी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ करके दर्शकों को चौंका दिया है।

The Release Date Of The Film 'Phone Bhoot' Came Out

फोन भूत के फर्स्ट लुक पोस्टर में कैटरीना, सिद्धांत और ईशान अजीबोगरीब घोस्टबस्टर्स के रूप में नज़र आ रहे है। बता दें कि, फिल्म हॉरर-कॉमेडी में जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे जो एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

कैटरीना ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया

The Release Date Of The Film 'Phone Bhoot' Came Out

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। तब से, उनका सोशल मीडिया पीडीए प्रशंसकों के लिए एक इलाज है। इस बीच कैटरीना ने अपने काम के बारे में बात करते हुए कहा कि, कैटरीना अगली बार सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर फ्रैंचाइज़ी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त में दिखाई देंगी। दूसरी ओर, विक्की मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर पर काम कर रहे हैं और शशांक खेतान की गोविंदा नाम मेरा में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : JugJugg Jeeyo Box Office Collection: फिल्म भूल भुलैया 2 के कलेक्शंस में भारी गिरावट, चौथे दिन इतनी रह गयी कमाई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox