होम / जर्मनी में सफल सर्जरी के बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

जर्मनी में सफल सर्जरी के बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

• LAST UPDATED : June 30, 2022

इंडिया न्यूज, Sports News: भारत टीम के बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल की जर्मनी में सर्जरी सफल रही है। राहुल ने सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया है। जिसमें आप उनकों एक बेड बैठे हुआ देख रहे है और वह मुस्करा रहे हैं। आपकों बता दें कि, राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरिज से पहले ही अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे।

KL Rahul Shares Picture on Social Media

जिसके बाद उन्हे इस चोट की वजह से सीरिज से बाहर हो गए थे और बाद में वह इंजरी की सर्जरी के लिए जर्मनी चले गए थे। अब उनका इंजरी का ऑपरेशन सफल होने के बाद राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की और साथ में फोटो कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं अच्छी तरह से रिकवर कर रहा हूं। साथ अपने फैंस शुक्रिया किया और कहा, जल्द मिलते हैं।

राहुल वर्ल्ड कप में कर सकते है वापसी

केएल राहुल को अभ्यास के दौरान ग्रोइन इंजरी हुई थी। जिसके कारण इन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरिज, आयरलैंड दौरे और इंग्लैंड दौरे से भी बाहर हो चुके है। लेकिन अब राहुल की कोशिश्श है कि वे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह फिट होकर टीम में वापसी करेंगे। बता दें कि, केएल राहुल वनडे-टी-20 में भारत टीम के उपकप्तान भी है।

IPL में राहुल लखनऊ टीम का रहे थे हिस्सा

केएल राहुल आईपीएल के इस सीजन में पहली बार डेब्यू करने वाली टीम लखनऊ सुपर जायंटस को प्लेऑफ तक पहुंचाने में सफल रहे। आईपीएल में इस बार राहुल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। इन्होंने आईपीएल के 15वे सीजन में 135.53 के स्ट्राइरेट से 616 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 शतक और 4 अर्धशतक भी लगाए। लेकिन एलिमिनेटर मैच में लखनऊ को बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें : भारत ने टी-20 सीरीज में आयरलैंड को किया क्लीन स्वीप, भारत ने 4 रन से जीता मुकाबला

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox