होम / कॉफ़ी विद करण के सीजन 7 में आप देख सकते है ये नई जोड़ियां

कॉफ़ी विद करण के सीजन 7 में आप देख सकते है ये नई जोड़ियां

• LAST UPDATED : July 2, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): जैसे-जैसे करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो की रिलीज की तारीख नजदीक आती जा रही है, हम सभी बहुत ज्यादा उत्साहित होते जा रहे हैं। करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के सातवें सीज़न को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और इसके लिए इंतज़ार करना बहुत ही मुश्किल होता जा रहा है। जब से ‘कॉफ़ी विद करण’ के नए सीज़न की घोषणा की गई है, दर्शक और प्रशंसक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि वे कौन से सेलेब्स हैं जो इस साल ‘कॉफ़ी’ काउच की शोभा बढ़ाएंगे।

हम भी इस सीज़न का हिस्सा बनने वाली बॉलीवुड की जोड़ी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। यहां कुछ जोड़ी हैं जिनके बारे में हम सबसे ज्यादा उत्साहित हैं और सीजन पर देखना चाहते हैं। आइए देखिये

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

You Can See These New Couples in Season 7 Of Koffee With Karan

बॉलीवुड स्टार आलिया और रणबीर को अभी सबसे प्रसिद्ध और चर्चित बॉलीवुड कपल में से एक है। यह प्यारा जोड़ा अप्रैल में एक सपने में शादी के बंधन में बंधा। अभी कुछ दिन पहले, आलिया और रणबीर ने घोषणा की है कि वे जल्द ही माता पिता बनने वाले है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

You Can See These New Couples in Season 7 Of Koffee With Karan

कैटरीना और विक्की की प्रेम कहानी के बाद इन्होने शादी की और उसके बाद खूब शुर्खिया बटोरी । विक्की और कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में बेहद गोपनीय और अंतरंग समारोह में शादी की थी। उनकी खूबसूरत पोस्ट सोशल मीडिया पर उनके फैंस बहुत प्यार देते हैं ।

वरुण धवन और नताशा दलाल

You Can See These New Couples in Season 7 Of Koffee With Karan

 

अभिनेता वरुण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा से जनवरी 2021 में शादी की। यह जोड़ी हमें प्यार में विश्वास दिलाती है और हम एक साथ उनकी खूबसूरत यात्रा को जानने के लिए सुपर उत्साहित हैं।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

You Can See These New Couples in Season 7 Of Koffee With Karan

अर्जुन और मलाइका सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत बार वायरल हुई है जिनको फैंस ने खूब पसंद किया है। उनकी अपरंपरागत प्रेम कहानी इस बात का प्रमाण है कि जब आप प्यार में होते हैं तो उम्र कोई मायने नहीं रखती।

राजकुमार राव और पत्रलेखा

You Can See These New Couples in Season 7 Of Koffee With Karan

राजकुमार और पत्रलेखा ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। ये दोनों शादी से पहले एक साथ 11 साल तक रिलेशनशिप में थे और हमें यकीन है कि उनके पास साझा करने के लिए कई दिलचस्प कहानियां हैं।

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Rhea Chakraborty : सुशांत सिंह की मौत ने बदल दी रिया चक्रवर्ती की जिंदगी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox