होम / नेपाल में सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौत

नेपाल में सड़क दुर्घटना, 9 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : July 5, 2022

इंडिया न्यूज, Nepal Accident News: पाल के बागमती प्रांत के रामेछाप में मंगलवार एक बड़ा हादसा हो गया। इस सड़क हादसे ने कई जिंदगियों को लील लिया। बता दें कि इस दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। यह बस नेपाल के जनकपुर धाम जा रही थी जो रूपन्देही के रोहिणी पुल से नीचे खाई में गिर गई।

मरने वालों में एक महिला और 8 पुरुष शामिल

मृतकों में एक महिला और 8 पुरुष शामिल हैं। मृतकों में से पांच की पहचान कर ली गई है। मरने वालों में दो भारतीय भी शामिल हैं। पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार थिंग ने बताया कि रामेछाप के खंडदेवी ग्रामीण नगर पालिका -1 के लुभुघाट में बस सड़क से लगभग 40 मीटर की नीचे गिर गई। बस काठमांडू के रास्ते में थी। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि घायलों को धुलीखेल अस्पताल और कुछ को काठमांडू भेज दिया गया है। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के समय इसमें कम से कम 40 लोग सवार थे।

प्रत्यक्षदर्शियों का यह है कहना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक बस पर अपना नियंत्रण नहीं रख सका, जिससे बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे खाई में गिर गई। दुर्घटनाग्रस्त बस का नाम जिंदगी है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर नेपाल के गृह मंत्री ने रूपन्देही के मुख्य जिला अधिकारी ऋषि राम तिवारी, रूपन्देही पुलिस के मुख्य पुलिस अधीक्षक रवींद्र रेग्मी और लुंबिनी राज्य के पुलिस मुख्य उप महानिरीक्षक नल प्रसाद उपाध्याय को घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: हत्या के बाद हत्यारोपियों ने ऐसे किया था खुशी का इजहार

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox