होम / Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah: नुपर शर्मा को धमकी देने वाला सलमान चिश्ती काबू

Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah: नुपर शर्मा को धमकी देने वाला सलमान चिश्ती काबू

• LAST UPDATED : July 6, 2022

इंडिया न्यूज, Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah Arrested: अजमेर पुलिस (Ajmer Police) ने भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा की खुलेआम हत्या करने के बयान पर अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती (Salman Chishti) को काबू किया है। अब पुलिस आरोपी सलमान चिश्ती से कड़ी पूछताछ में जुट चुकी है। यह भी मालूम रहे कि आरोपित सलमान ने नुपुर शर्मा की हत्या करने वाले को अपना घर दिए जाने की बात कही थी।

इतना ही नहीं, एक भड़काऊ वीडियो भी में सलमान चिश्ती नूपुर का सिर खुलेआम कलम करने की धमकी भी दे रहा था। वहीं जैसे ही मामला पुलिस में आया था तो पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर 3 टीमों का गठन कर आरोपी सलमान चिश्ती के घर के साथ-साथ अलग-अलग जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी थी जिसके बाद आरोपी सलमान को दबोचा गया।

Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah Arrested

Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah

वीडियो से देशभर में मचा था हड़कंप

वहीं यह भी बता दें कि सोमवार को इस वीडियो के आने के बाद से पूरे देश में हड़कंप मच गया था, जिसके चलते पुलिस भी चौकस हो गई थी जिसके बाद पुलिस ने भी आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयासों में तेजी ला दी थी। आरोपी सलमान चिश्ती को खादिम मोहल्ला स्थित उसके घर से काबू किया गया है। Salman Chishti Arrested of Ajmer Dargah Arrested

सलमान चिश्ती हिस्ट्री शीटर

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद से लगातार अजमेर पुलिस आरोपी सलमान से पूछताछ कर रही है। लगता है कि यह वीडियो उसने नशे में बनाई है। मालूम यह भी हुआ है कि सलमान चिश्ती अजमेर दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है जिस पर मर्डर सहित 13 से अधिक मामले भी चल रहे हैं और उनमें से एक पर ट्रायल जारी है।

हर पहलू पर जांच की जा रही

अजमेर पुलिस

एक बार फिर बता दें कि आरोपी सलमान द्वारा नुपुर शर्मा के बारे में विवादित टिप्पणी की गई थी और साथ ही सोशल मीडिया पर भड़काऊ टिप्पणी कर वीडियो को वायरल किया था। अब पुलिस आरोपी से गहराई से पूछताछ करने करने में लगी हुई है और हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Haryana Weather Forecast: इन जिलों में होगी बंपर बारिश, जानिए अम्बाला में रेड अलर्ट क्यों?

यह भी पढ़ें : भारत में आज फिर बढ़े कोरोना केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox