होम / टाइगर श्रॉफ के नाना ने लड़ी थी ‘वर्ल्ड वॉर’ की लड़ाई, बेटी ने शेयर की तस्वीरें

टाइगर श्रॉफ के नाना ने लड़ी थी ‘वर्ल्ड वॉर’ की लड़ाई, बेटी ने शेयर की तस्वीरें

• LAST UPDATED : July 7, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): ‘टाइगर श्रॉफ’ बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्शन हीरो में से एक हैं। ‘हीरोपंती’, ‘ऑफ द ईयर 2’ और ‘वार’ जैसी तमाम फिल्मों में उन्होंने अपना एक अलग फैनबेस बनाया है। टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने हाल ही में अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पिता रंजन दत्त की कुछ तस्वीरें शेयर की। जो साल 1939 से 1945 तक चले द्वितीय विश्व युद्ध के समय की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, टाइगर के नाना जी टाइगर मोन्थ में उडने की ट्रेनिंग ले रहे हैं। तब वो लगभग 18 या 19 साल के होगें।

फोटोज में नज़र आया स्वैग

Indiatimes

उन्होंने आगे लिखा, सच्ची लगन और वीरता ने देश को सजाया। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। जय हिंद। आयशा ने अपने पिता की तीन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रंजन दत्त अपने साथी फाइटर पायलटों के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर फ्लाइट उडाने की ट्रेनिंग से लौटते वक्त ली गई है। दूसरी तस्वीर में वो अपने साथियों के साथ हंसते हुए दिख रहे हैं, और तीसरी तस्वीर में वो मग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आज मना रहे अपना 37वां जन्मदिन, जानिए इनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

टाइगर श्रॉफ की फैमिली

Tiger Shroff Grandfather

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सेलिब्रिटी टॉक शो पिंच में अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा, मेरे डैड गुजराती हैं और मेरे डैड की मॉम तुर्कमेनिस्तानी हैं। जो मंगोलियाई चीनी मुस्लिम हैं। लेकिन मेरी मां फ्रेंच से हैं और मेरी मां के पिता बंगाली हैं मैं बहुत-सी चीजों का मिश्रण हूं, मुझे नहीं पता कि ये सब मुझे क्या बनाता है। टाइगर की एक बहन कृष्णा श्रॉफ भी हैं।

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्में

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां की तैयारी शुरू करेंगे। इस फिल्म को निर्माता बडे़ पैमाने पर बनाने का प्लान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फ्लॉपस्टार को लेकर बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, क्या पहले भाग तरह होगी हिट?

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox