होम / हरियाणा के हिसार की बॉक्सर स्वीटी बूरा संग शादी के बंधन में बंधे कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा

हरियाणा के हिसार की बॉक्सर स्वीटी बूरा संग शादी के बंधन में बंधे कबड्डी खिलाड़ी दीपक हुड्डा

• LAST UPDATED : July 8, 2022

इंडिया न्यूज, Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married: हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर खिलाड़ी स्वीटी और भारतीय कबड्डी टीम के खिलाड़ी दीपक हुड्डा शुक्रवार तड़के 7 बजे फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनां ने ये शादी हिदू रीति रिवाज के साथ की है। इस शादी समारोह में स्वीटी और दीपक को कई बडे खिलाड़ी बधाई देने के लिए पहुंचे। शादी की रस्में अदा करके स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा ने माता-पिता का आशीर्वाद लिया।

Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married

वरमाला रस्म के बाद किया कपल डांस

Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने वरमाला की रस्म के लिए अपनी दूल्हन का हाथ पकड़कर स्टेज पर चढ़ाया। दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए रस्म को पूरा किया। वरमाला रस्म की उपस्थित में शादी में स्थित रिश्तेदारों ने फूलों की बरसात की।

रस्म पूरा होने के बाद दोनों ने डांस फ्लोर पर कपल डांस किया। इसके बाद दोनों ने स्वीटी के घर हिसार के सेक्टर 4 में स्थित घर में जाकर फेरे लिए। फेरों के बाद शादी की रस्में पूरी करके स्वीटी की डोली को विदा किया। (Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married)

अजय ठाकुर भी हुए बारात में शामिल

दीपक हुड्डा वीरवार की रात 12 बजे हिसार बरात लेकर पहुंचे। दीपक की बारात में उनके मित्र और रिश्तेदार शामिल हुए। बारात में कबड्डी टीम कें खिलाड़ी अजय ठाकुर भी शामिल हुए। दीपक हुड्डा जब पैलेस के गेट पर बारात लेकर पहुंचे, इसके साथ ही स्वीटी की बहन सीवी ने रिबन कटाई की रस्म अदा की।

स्वीटी और दीपक की पहली मुलाकात

Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married

वर्ष 2015 में स्वीटी बूरा और दीपक हुड्डा की पहली बार मुलाकात रोहतक में एक मैराथॉन में हुई थी। दोनों के बीच इस मैराथान में पहली मुलाकात के दौरान ही नजरे मिली और दोस्ती हुई।

इसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच फोन पर बातचीत बढ़ने लगी और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नही चला। 7 वर्ष के लंबे समय के बाद आज शादी करने जा रहे हैं।

जानिए बॉक्सर स्वीटी बूरा के बारे में

स्वीटी बूरा हिसार के सेक्टर -4 में अपने परिवार के साथ रहती हैं। वह अंतरराष्ट्रीय बक्सर खिलाड़ी है। वही 10 बार अंतरराष्ट्रीय पदक जीत चुकी हैं। जिनमें से चार बार गोल्ड और बार दो सिल्वर मेडल जीते हैं। स्वीटी 24 बार नेशनल पदक विजेता है।

Deepak Hooda And Sweety Saweety Boora Got Married

यह भी पढ़ें: Dragon Fruit Farming In Haryana ड्रैगन फ्रूट की खेती को बढ़ावा देगी हरियाणा सरकार : मनोहर लाल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox