होम / हरियाणा में एक और विधायक को दी गयी धमकी, घर में घुसकर दी जान से मारने की धमकी

हरियाणा में एक और विधायक को दी गयी धमकी, घर में घुसकर दी जान से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : July 10, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News : हरियाणा के बादली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के MLA कुलदीप वत्स को अपरिचित बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। विधायक के पाटौदी स्थित निवास में घुसकर उन्हें धमकी दी गई। जब बदमाश घर पहुंचे तो विधायक वह मौजूद नहीं थे। बदमाशों ने विधायक के नौकर को हथियार दिखा कर उसके साथ मारपीट की और विधायक के लिए धमकी देकर वहाँ से फरार हो गए। पटौदी पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

4-5 बदमाशों ने दी दरवाजे पर दस्तक

बादली के विधायक कुलदीप वत्स ने बताया कि यह मामला शुक्रवार की दोपहर का है। वह अपने विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। 2 बजे के करीब 4-5 बदमाशों ने उनके पाटौदा निवास पर दस्तक देकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खोलने वाले नौकर राजीव के साथ बदमाशों ने गाली गलोच शुरू कर दी और उसके साथ मार पिटाई कर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

सरेआम दी जान से मारने की धमकी

बदमाशों ने नौकर को पिस्तौल दिखा धमकी देते हुए कहा कि विधायक कुलदीप वत्स ज्यादा बोलता है। उसको कहना कि बदमाशों के बारे में ज्यादा न बोले। विधानसभा में भी वह बहुत बोलता है। हमने सिद्धू मूसेवाला को नहीं छोड़ा, वो क्या चीज है। उसको कहना कि जान से मार देंगे। धमकी देने के बाद बदमाश वहाँ से भाग गए।

यह भी पढ़ें: कुलदीप बिश्नोई ने गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, ट्विटर से हटाए सोनिया-राहुल के फोटो

विधायक ने की एसपी और डीजीपी को शिकायत

विधायक ने बताया की बदमाशों के जाने के बाद नौकर ने इस मामले की पूरी जानकारी घर में मौजूद उनकी पत्नी को दी। विधायक को भी इस मामले की बारे सूचित किया गया। विधायक ने गुरुगाम के एसपी और डीजीपी को इस घटना की शिकायत कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

विधायक ने रंगदारी मांगने की बात को नकार दिया लेकिन जान से मारने की धमकी की शिकायत पुलिस में दी है। विधायक का कहना है कि गुरुग्राम पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ उनके सामने लाएगी। उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है।

विधायक का कहना है कि जब जनप्रतिनिधियों को खुले आम जान से मारने की धमकियां दी जा रही है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं। आम जनता और व्यापारियों की सुरक्षा राम भरोसे है।

विधायकों को धमकी का मामला एसटीएफ को सौंपा गया

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधायकों को धमकी मिलने का मामला एसटीएफ को दे दिया गया है। साइबर एक्सपर्ट आरोपियों का पता लगाने में जुटे हैं। उन्होंने कहा अग्निपथ योजना का असली परिणाम चार साल बाद आएगा, लेकिन अग्निवीरों को प्रदेश में नौकरियों में प्राथमिकता देने का अपना रुख प्रदेश सरकार पहले ही स्पष्ट कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: Haryana Corona Update: हरियाणा में पिछले 24 घंटे में मिले 341 नए कोरोना मामले

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox