होम / Haryana MLAs Threat Issues : प्रदेश में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं: मनोहर लाल

Haryana MLAs Threat Issues : प्रदेश में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं: मनोहर लाल

• LAST UPDATED : July 14, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Haryana MLAs Threat Issues): हरियाणा के कुछ विधायकों को धमकी मिलने के मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई।

बैठक में गृह मंत्री अनिल विज भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने मामले की विस्तृत जानकारी लेने के बाद पुलिस अधिकारियों को तत्काल सख्त कार्रवाई करने और किसी भी तरह की ढिलाई न बरतने के कड़े निर्देश दिए। Haryana MLAs Threat Issues

सभी पुलिस अधिकारी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारी प्रदेश के सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करें और इस मामले को जल्द से जल्द हल कर अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अपराध और अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। बैठक में पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि इस मामले में लगातार छानबीन जारी है और जांच में काफी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हुई है।

Haryana MLAS Security: विधायकों की सुरक्षा को लेकर पीएसओ के पास अब एके-47

विधायकों को धमकी मामले की जांच अब एसटीएफ करेगी

पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त करवाया कि जल्द पूरे मामले का पटाक्षेप किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि विधायकों को मिल रही धमकियों का मामला पहले ही स्पेशल टास्क फोर्स को सौंप दिया गया है। स्पेशल टास्क फोर्स इस पर काम कर रही है। एसटीएफ को काफी हद तक इसमें सफलता भी मिल चुकी है।

प्रदेश सरकार ने किया पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के अनुरूप हरियाणा सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन कर दिया है। न्यायमूर्ति दर्शन सिंह (सेवानिवृत्त) इस आयोग के अध्यक्ष बनाए गए हैं। इनके अलावा, भूतपूर्व कुलपति डॉ. एसके गक्खड़, श्याम लाल जांगड़ा और अनुसूचित जातियों एवं पिछड़े वर्ग कल्याण विभाग के महानिदेशक इस आयोग के सदस्य बनाए गए हैं, जबकि अनुसूचित जातियों एवं पिछड़े वर्ग कल्याण विभाग के विशेष सचिव मुकुल कुमार सदस्य सचिव के तौर पर नियुक्त किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Threat To kill Sports Minister: हरियाणा के खेल मंत्री को दी जान से मारने की धमकी, आरोप में पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox