होम / दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, यूजर ने कमेंट किया ‘रणवीर भाई भी शॉक हो जाएंगे’

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम, यूजर ने कमेंट किया ‘रणवीर भाई भी शॉक हो जाएंगे’

• LAST UPDATED : July 15, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai) : आमतौर पर कहा जाता है कि दुनिया में हर किसी के सात कार्बन कॉपी होते हैं और बात जब मशहूर हस्तियों की आती है तो उनके हमशक्लों को देखना हमेशा दिलचस्प होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक नई कार्बन कॉपी मिली है उसका नाम हैं रिजुता घोष देब। ‘पीकू’ स्टार के साथ रिजुता घोष की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं, जिससे हर कोई उलझन में है। नाक से लेकर आंखें यहां तक की हेयर स्टाइल भी रिजुता का दीपिका के साथ मिलता जुलता होता हैं, उनकी हालिया फिल्म ‘गहराइयां’ से उनका लुक काफी मिलता जुलता दिखाई दे रहा है।

रिजुता की तस्वीरों पर यूजर की प्रतिक्रिया

रिजुता की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “ओह माय गॉड! आप दीपिका की ठीक वैसी ही कॉपी हैं।” एक ओर ने लिखा, “अरे वह दीपिका की डुप्लीकेट।”

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने राजामौली, नागार्जुन, चिरंजीवी के लिए लाल सिंह चड्ढा की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया

जानिये कौन है रिजुता घोष देब

रिजुता घोष देब के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह एक डिजिटल क्रिएटर हैं। ओर इंस्टाग्राम पर उनकी 51.2K फॉलोअर्स हैं। नेटिज़ेंस ने कई कमैंट्स में दीपिका के पति रणवीर सिंह को भी टैग किया और उनसे पूर्व के डुप्लिकेट पर ध्यान देने के लिए कहा। एक नेटिजन ने कमेंट किया, “मुझे लगता है कि रिजुता की तस्वीरें देखकर रणवीर भी भ्रमित हो जाएंगे।” एक ओर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा रणवीर भाई भी शॉक हो जाएंगे। देखते है कि दीपिका की हमशक्ल की वायरल हो रही तस्वीरों पर रणवीर सिंह क्या रिएक्ट करते हैं।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो दीपिका ‘पठान’ में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नज़र आएँगी, जो 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। उनके पास ऋतिक रोशन और ‘द इंटर्न’ के साथ ‘फाइटर’ भी है।

यह भी पढ़ें: जानिये, सुशांत सिंह को ऐसे लगी थी ड्रग्स की लत, 2019 में ड्रग पेडलर ने पहली बार ऑफर किया था जॉइंट

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox