होम / कैटरीना कैफ शादी के बाद पति विक्की कौशल के साथ मालदीव में मनाएंगी अपना 39वां जन्मदिन

कैटरीना कैफ शादी के बाद पति विक्की कौशल के साथ मालदीव में मनाएंगी अपना 39वां जन्मदिन

• LAST UPDATED : July 16, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लिए 39वां जन्मदिन बेहद खास होगा क्योंकि शादी के बाद पति विकी कौशल के साथ यह उनका पहला जन्मदिन है। 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधे लवबर्ड्स कैटरीना का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंच गए हैं। गुरुवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

ऑरेंज स्वेटशर्ट पहने एयरपोर्ट पर नज़र आयी कैटरीना

एयरपोर्ट पर कैटरीना को कम्फर्टेबल डेनिम्स के साथ एक नियॉन ऑरेंज स्वेटशर्ट पहने देखा गया, जबकि विक्की कौशल को ऑलिव ग्रीन शर्ट और ग्रे पैंट के साथ ब्लैक टी शर्ट में देखा गया।

कैटरीना की आने वाली फिल्में

अगर कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इस आगामी फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ भी है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ पितृत्व में कदम रखने के लिए उत्साहित होने का किया खुलासा

विक्की कौशल की अपकमिंग मूवीज

Katrina Kaif and Vicky Kaushal (Image source: Instagram)

विक्की कौशल के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वह अभी मेघना गुलजार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सैम बहादुर की तैयारी में व्यस्त हैं, जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर एक बायोपिक है। मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के कमांडर थे, और फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे। इस प्रोजेक्ट में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी हैं।

फिल्म सैम बहादुर के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा

“मैंने हमेशा अपने माता-पिता से सैम बहादुर के बारे में कहानियां सुनी थीं, जो पंजाब से हैं उन्होंने1971 के युद्ध को देखा, जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरे होश पूरी तरह से उड़ गए। वह एक नायक और देशभक्त हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है और प्यार किया जाता है फिल्म में उनके जज्बे को कैद करना मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।” विक्की, लक्ष्मण उटेकर की अभी तक बनने वाली फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें: जानिये, सुशांत सिंह को ऐसे लगी थी ड्रग्स की लत, 2019 में ड्रग पेडलर ने पहली बार ऑफर किया था जॉइंट

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox