होम / Tawadu DSP Murder Case : हत्यारोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक आरोपी को गोली लगी

Tawadu DSP Murder Case : हत्यारोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक आरोपी को गोली लगी

• LAST UPDATED : July 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Tawadu DSP Murder Case : हरियाणा के नूंह में तावडू में डीएसपी सुरेंद्र (Dsp Surendra Singh) की हत्या करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस के साथ लगातार मुठभेड़ चल रही है। इसी बीच सीआईए तावडू की टीम और आरोपियों के बीच मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस किसी भी तरह से आरोपियों को काबू करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार डंपर मालिक आसपास के इलाके में ही छिपे हुए थे।

हिसार निवासी थे डीएसपी सुरेंद्र

बता दें कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह हिसार के आदमपुर के गांव सारंगपुर के रहने वाले थे। वे 12 अप्रैल 1994 को हरियाणा पुलिस में भर्ती हुए थे और अब डीएसपी पद पर बने हुए थे। मालूम हुआ है कि पुलिस से अब 31 अक्टूबर को ही उनकी सेवानिवृत्ति होनी थी।

घटना पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ये बोले

Tawadu's DSP Murdered

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि डीएसपी तावडू (नूंह) सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं। गुरुग्राम के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मौन रखकर डीएसपी सुरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। हम डीएसपी सुरेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़े हैं, हमारी संवेदना पूरे परिवार के साथ है। सुरेंद्र सिंह एक बहादुर अधिकारी थे और उनकी बहादुरी को हमेशा याद रखा जाएगा।

वहीं सीएम ने यह भी कहा कि डीएसपी सुरेंद्र कुमार को शहीद का दर्जा दिया जाएगा। शोकाकुल परिवार को एक करोड़ की कुल सहायता प्रदान की जाएगी, वहीं सरकार की तरफ से परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा : विज

वहीं जैसे ही इस बारे में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को सूचना मिली तो उन्होंने दुख जताया और कहा कि हरियाणा में अवैध माइनिंग किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं विज ने यह भी कहा कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Tawadu’s DSP Murdered : खनन माफिया ने डीएसपी को कुचलकर मार डाला

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox