होम / Justin Bieber India Tour: 5 साल बाद जस्टिन बीबर करेंगे भारत में परफॉर्म, जानिए कब होगी एंट्री

Justin Bieber India Tour: 5 साल बाद जस्टिन बीबर करेंगे भारत में परफॉर्म, जानिए कब होगी एंट्री

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अपने बेहतरीन सॉन्ग के लिए फेमस है। रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर अपने विश्व दौरे पर वापस आ गए हैं और जल्द ही भारत में परफॉर्म करेंगे। जस्टिन बीबर ने पहले आंशिक रूप से चेहरे के पैरालिसिस से पीड़ित होने के चलते अपने कई शोज को रद्द कर दिया था, जिससे उनके फैंस को काफी झटका लगा। स्वस्थ होने के बाद अब जस्टिन बीबर इस साल अक्टूबर में भारत आकर अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

18 अक्टूबर को नई दिल्ली में परफॉरमेंस

Justin Bieber to perform in New Delhi in October. Check ticket prices of  his show here - Lifestyle News

रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडाई गायक जस्टिन बीबर जस्टि वर्ल्ड टूर के तहत 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपनी परफॉरमेंस देंगे। जानकारी मिली है कि कॉन्सर्ट के टिकट अभी लाइव चल रहे है इस कार्यक्रम के टिकट की शुरुआत लगभग 4000 रुपए से शुरू है।

सोमवार को गायक अशर ने पेज सिक्स को जानकारी देते हुए कहा कि कनाडाई पॉप सिंगर बहुत अच्छा कर रहे हैं। एक कलाकार होने के नाते मुझे लगता है कि हम सभी कुछ ऐसी चीजों का अनुभव करने जा रहे हैं, जिन्हें लोग जरूरी नहीं समझते। अशर ने आगे बताया, हाल में वो बीबर के साथ बाहर घूमने गया और वो अभी जो कुछ महसूस कर रहा है। वो सच बहुत अच्छा है। उसको अपने परिवार और फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ देख अनुपम खेर ने की तारीफ, बोले यंग जनरेशन को जरूर देखनी चाहिए

इंस्टाग्राम हैंडल पर दी थी पैरालिसिस की जानकारी

जस्टिन बीबर ने पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अपने चेहरे के पैरालिसिस की जानकारी देते हुए अपने स्वस्थ के डर का खुलासा किया। उन्होंने वीडियो में बताया, जैसा कि आप देख सकते हैं ये आंख नहीं झपक रही है। मैं अपने चेहरे की एक ओर से मुस्कुरा नहीं पा रहा हूं। मेरे चेहरे का ये हिस्सा पूरी तरह से पैरालिसिस है। रिपोर्ट्स के अनुसार, हैली और जस्टिन को जून में एक साथ चर्च जाने से लेकर इडाहो ट्रिप के दौरान कई बार आउटिंग पर देखा गया।

अक्टूबर में 5 साल बाद आएंगे भारत

अक्टूबर में दूसरी बार जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। इससे पहले वो साल 2017 में अपने पर्पस वर्ल्ड टूर के हिस्से के रूप में इंडिया आए थे, जहां मुंबई में उन्होंने अपनी परफॉरमेंस दी, इस दौरे के बाद सिंगर के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनका काफी विरोध किया। क्योंकि उन्होंने म्यूजिक कॉन्सर्ट के बाद आगरा के ताजमहल और राजस्थान जाना था, लेकिन वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट देने के बाद भारत से चले गए।

यह भी पढ़ें : Prophet Remarks Row : नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से राहत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox