होम / Jaani Car Accident: सड़क हादसे में घायल हुए लिरिक्स राइटर जानी जोहान और अन्य दो साथी

Jaani Car Accident: सड़क हादसे में घायल हुए लिरिक्स राइटर जानी जोहान और अन्य दो साथी

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Jaani Car Accident): म्यूजिक इंडस्ट्री के पंजाबी गीतकार और लिरिक्स राइटर जानी जोहान मंगलवार शाम एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। पंजाब के मोहाली में उनकी कार एक एसयूवी से टकरा गई, जिससे वह और उनके दो दोस्त घायल हो गए।

जानी का एक्सीडेंट तब हुआ जब वह अपने दो दोस्तों के साथ मोहाली सेक्टर 88 के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी गाड़ी एक दूसरी कार से टकरा गई। जैसे उनकी कार आपस में टकराई दोनों गाड़ियां पलट गईं। गाड़ियां पलटते ही पहले दो लोग गाड़ियों से गिर पड़े।

पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के पीछे का कारण संभवतः एक लाल सिग्नल कूद रहा है, जिसके उनकी गाडी एसयूवी और फोर्ड फिगो के बीच टक्कर हुई। दुर्घटना में जानी और उनके साथ शामिल लोग अपने वाहनों के एयर बैग की बदौलत मामूली रूप से घायल होने से बच गए।

घटना के बाद जानी और उनके दो साथियों को तुरंत मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। दूसरी कार के यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। एक्सीडेंट के दौरान जानी और उनका एक दोस्त कार में पीछे बैठे थे, जबकि तीसरा व्यक्ति गाड़ी चला रहा था।

जानी ने पोस्ट की सांझा

Jaani Car Accident
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि जानी और उनके साथियों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जानी ने कार दुर्घटना को लेकर पोस्ट सांझा की है और अपने लाखों फैंस के साथ अपने स्वास्थ्य को लेकर पोस्ट को साझा किया। पोस्ट में जानी ने लिखा, “भगवान की कृपा से, उस समय कार में मौजूद हम सभी ठीक हैं।” उन्होंने आगे कहा कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और लिखा है, “अधिकारी मामले में उचित परिश्रम कर रहे हैं, और हमें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वाहेगुरु ने रख ले। वाहेगुरु दा शुक्र है।

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Update : रूस ने यूक्रेन पर दागीं 150 मिसाइलें

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox