होम / Moose Wala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 गैंगस्टर मुठभेड़ में ढेर

Moose Wala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 गैंगस्टर मुठभेड़ में ढेर

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Moose Wala Murder Case) : पंजाब के मशहूर सिंगर मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस ने अमृतसर के चिचा भकना गांव में घेर लिया है। पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने 2 गैंगस्टर को मार गिराया है। मुठभेड़ में 6 पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए हैं। पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले गैंगस्टर गांव में छिपे हैं।

पुलिस को सूचना मिलते ही गांव को चारों तरफ से घेर लिया गया और ऑपरेशन शुरू किया गया। जानकारी में पता चला है कि गैंगस्टरों का संबंध मूसेवाला हत्याकांड से है। गैंगस्टर अटारी बॉर्डर से 10 किमी की दूरी पर होशियार नगर में छिपे हैं। सूचना के अनुसार पता चला है कि गैंगस्टरों ने पुलिस के ऊपर AK-47 से फायरिंग की है।

गैंगस्टर के छिपे होने की आशंका

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 गैंगस्टर को पंजाब पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जिनमें से दो के नाम मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा हैं। लेकिन तीसरे गैंगस्टर की अभी पहचान नही हो पाई है।

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर पाकिस्तान भागने वाले थे, इसी वजह ये बॉर्डर पर ठहरे थे। मुठभेड़ के चलते पुलिस ने 2 किमी तक का इलाका सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्याकांड में प्रयोग किए गए हथियार इन्हीं गैंगस्टरों क पास मौजूद हैं। इसी बीच पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ अभी जारी हैं।

पुलिस की जांच में सूचना सामने आई है कि मूसेवाला की हत्या करने वाले आरोपी जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू कुस्सा पंजाब में ही घूम रहे थे। आरोपी जून माह में तरनतारन के एक गांव में छिपे थे। रूपा को इसी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कनाडा से आज भारत पहुंचेगा DSP का बेटा, फिर होगा अंतिम संस्कार

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox