होम / Liger Trailer Release: विजय देवरकोंडा की ‘लिगर’ मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म एक्शन, रोमांस और ड्रामा से है भरपूर

Liger Trailer Release: विजय देवरकोंडा की ‘लिगर’ मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म एक्शन, रोमांस और ड्रामा से है भरपूर

• LAST UPDATED : July 21, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): विजय देवरकोंडा स्टारर अखिल भारतीय फिल्म ‘लिगर’ का गुरुवार को ट्रेलर रिलीज़ हो गया। एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर ये मूवी दर्शको को खूब एंटरटेन करेगी। विजय ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “इंडिया, वी गिव यू मास एक्शन। एंटरटेनमेंट। द लाइगर ट्रेलर! #LIGER #LigerTrailer 25 अगस्त वर्ल्डवाइड रिलीज!”

फिल्म में राम्या कृष्णन निभा रही मां की भूमिका

ये 2 मिनट का लंबा ट्रेलर दर्शकों को विजय के चरित्र से परिचित कराता है, जो फिल्म में एक एमएमए फाइटर है, और उसे हकलाने की समस्या होने के साथ साथ लड़ाई के दृश्यों को आसानी से करते हुए दिखाया गया है। फिल्म में विजय की मां की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन ने एक बदमाश मां होने की अपनी झलक की प्रस्तुति दी। “मेरा बेटा एक क्रॉसब्रीड है, एक शेर और एक बाघ से पैदा हुआ है,” उसे ट्रेलर में कहते सुना जा सकता है।

अनन्या पांडे निभा रही विजय की प्रेमिका की भूमिका

अनन्या पांडे ‘लिगर’ में विजय की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर के अंत में, माइक टायसन एक स्टाइलिश एंट्री करते हैं जिसके बाद उनका और विजय का डॉयलॉग आता है। विजय डॉयलॉग में कहते है “मैं एक लड़ाकू हूं,” टायसन इसके जवाब में पूछते है, “यदि आप एक लड़ाकू हैं, तो मैं क्या हूं?”

यह भी पढ़ें : माधवन ने फिल्म ‘रॉकेटरी की सफलता का नंबी नारायणन के घर केक काटकर मनाया जश्न

ट्रेलर से पहले ‘अकड़ी पकड़ी’ सांग हुआ रिलीज़

इससे पहले विजय ने आगामी फिल्म से अपना पहला लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी थी। इसने उसे नग्न दिखाया गया उसने सिर्फ गुलाब का एक गुलदस्ता पकड़े हुए अपने छेनी वाले शरीर को फहराया था।ट्रेलर से पहले ‘लिगर’ का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज किया गया था। इसमें विजय और अनन्या को डांस फ्लोर पर डांस करते हुए दिखाया गया है।

कब रिलीज़ होने जा रही है ‘लिगर’

पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत और करण जौहर द्वारा निर्मित ‘लिगर’, जो हिंदी सिनेमा में विजय की शुरुआत का प्रतीक है और ‘खाली पीली’ अभिनेता की पहली बहुभाषी फिल्म, 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ देख अनुपम खेर ने की तारीफ, बोले यंग जनरेशन को जरूर देखनी चाहिए

यह भी पढ़ें : Justin Bieber India Tour: 5 साल बाद जस्टिन बीबर करेंगे भारत में परफॉर्म, जानिए कब होगी एंट्री

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox