होम / Major Accident in UP : गंगा जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत

Major Accident in UP : गंगा जल लेकर लौट रहे कांवड़ियों को डंपर ने कुचला, 6 की मौत

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh News (Accident In UP) : उत्तर प्रदेश के हाथरस सादाबाद मार्ग पर संत फ्रांसिस स्कूल के निकट शुक्रवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया जिसने कई कांवड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे 7 कांवड़ियों को कुचल दिया। जिसमें से 6 कांवड़ियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। Accident In UP

Major Accident in UP

Major Accident in UP

जानकारी के अनुसार सभी कांवड़िये हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे थे कि तभी तेज रफ्तार एक डंपक ने कई कांवड़ियों को कुचल दिया जिस कारण रोड पर खून से लथपथ 6 शव पड़े रहे। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तुरंत शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया।

वहीं गंभीर रूप से घायल दो कावड़ियों को उपचार के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर आ गए। इस सड़क दुर्घटना में जो भी लोग अकाल मौत का ग्रास बने हैं वे सभी बांगि खुर्द थाना उटीला जिला ग्वालियर मध्य प्रदेश के रहने वाले थे।

ये लोग हादसे में मारे गए

डंपर की चपेट में जो लोग मारे गए उनमें नरेश पुत्र रामनाथ उमर, रणवीर सिंह पुत्र अमर सिंह, रमेश पुत्र नत्था सिंह, जबर सिंह पुत्र सुल्तान, विकास पुत्र प्रभु दयाल एक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा : एडीजी

वहीं आगरा एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हमें डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिल गई है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा, आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। Accident In UP

यह भी पढ़ें : Sidhu Moosewala Murder Case : हाईकोर्ट ने सिक्योरिटी लीक मामले में पंजाब सरकार से मांगा जवाब

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox