होम / यूरोप वेकेशन के बाद करीना मुंबई लौटने को तैयार, जल्द करेंगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रचार

यूरोप वेकेशन के बाद करीना मुंबई लौटने को तैयार, जल्द करेंगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रचार

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों यूरोप वेकेशन पर थी। करीना एक महीने से ज्यादा समय बिताने के बाद भारत वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये मुंबई लौटने का संदेश दिया। करीना ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा कपड़े पहने हुए थे – एक काफ्तान।

उन्होंने लिखा, “मैं घर आ रही हूं…गर्मी खत्म हो गई है…उठो खड़े हो जाओ…काम पर लग जाओ…मुंबई मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं…”

करीना ने किया प्रेगनेंसी न्यूज़ का खुलासा

Summer Has Officially Ended': Kareena Kapoor Khan All Set To Return To  India After A Month Long Vacay - Indiaahead News

अर्जुन कपूर ने कमेंट कर लिखा, “काफ्तान !!!!” करीना जून की शुरुआत में पति सैफ और बच्चों जेह और तैमूर के साथ यूके गई थीं। बाद में वह परिवार और दोस्तों के साथ लंदन में अच्छा समय बिताने के बाद कुछ धूप में भीगने के लिए इटली चली गईं।

हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिससे लोगो ने अफवाह फैलाना शुरू कर दिया कि क्या वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं। इन अफवाहों का विरोध करते हुए, करीना ने इंस्टाग्राम पर एक नोट अपलोड किया।

यह भी पढ़ें : ‘कॉफ़ी विद करण’ के तीसरे एपिसोड में नज़र आये अक्षय और समांथा, किये कई खुलासे

करीना जल्द करेंगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रचार

Kareen Kapoor Pregnancy: 'It's the pasta and wine, guys': Kareena Kapoor  Khan denies pregnancy rumours - The Economic Times

“यह पास्ता और वाइन है दोस्तों … शांत हो जाओ … मैं गर्भवती नहीं हूं .. उफ .. सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है … आनंद लें … केकेके” करीना जल्द ही मुंबई में आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रचार करने के लिए बाहर होंगी। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा, उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की। यह फिल्म जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें : ‘पुष्पा’ के मेकर्स को झेलना पड़ा बैकलैश, जानिये क्यों?

यह भी पढ़ें : अजय देवगन को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्म तन्हाजी ने की साल में सबसे ज्यादा कमाई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox