होम / Katrina Kaif-Vicky Kaushal Death Threats : विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Death Threats : विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : July 25, 2022

इंडिया न्यूज, Mumbai News (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Death Threats): देशभर में अक्सर कई कलाकारों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं जिसमें अब बॉलीवुड में भी बड़े कलाकारों को धमकी दी जा रही है। जी हां, आज एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जान से मारने की धमकी किसी ने दी है। Katrina Kaif-Vicky Kaushal Death Threats

एक्टर ने इस मामले में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है। विक्की ने पुलिस में जानकारी देते हुए कहा कि एक व्यक्ति उनकी पत्नी कटरीना को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है और उसने मुझे भी जान से मारने देने की धमकी दी है।

जांच में जुटी पुलिस (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Death Threats)

पुलिस ने विक्की कौशल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। वहीं कैटरीना और विकी कौशल को धमकी देने के मामले में पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

कटरीना और विक्की दिसंबर 2021 में बंधे थे परिणय सूत्र में

कटरीना और विक्की ने पिछले वर्ष 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की थी और दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

इनसे पहले इनको भी मिल चुकी है धमकी

ज्ञात रहे कि विक्की-कटरीना से पहले सलमान खान को भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। 5 जून की सुबह सलमान के पिता सलीम वॉक पर निकले थे तो इसी दौरान सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं लेटर में यहां तक लिखा हुआ था कि तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान।

ये भी पढ़ें : Russia Ukraine War Update : रूस पर नहीं किया जा सकता भरोसा : जेलेंस्की

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox