होम / Gujarat Poisonous Liquor : जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत

Gujarat Poisonous Liquor : जहरीली शराब पीने से 29 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : July 26, 2022

इंडिया न्यूज, Gujarat News (Gujarat Poisonous Liquor) : गुजरात बोटाद में जहरीली शराब पीने से 29 लोग अकाल मौत का ग्रास बन गए हैं, वहीं 40 से अधिक लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं, जोकि अस्पताल में उपचाराधीन हैं। बता दें कि मामले की जांच के दौरान 10 लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है। उक्त लोगों पर नकली शराब बेचने का आरोप है। फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ चल रही है।

मामले को लेकर एसआईटी गठित (Gujarat Poisonous Liquor)

जिले के रोजिंद, अणीयाणी, आकरू, चंदरवा और उंचडी गांवों के लोगों के जहरीली शराब पीकर बीमार होने की खबर है। इन गांवों में कोहराम मचा हुआ है। भावनगर रेंज के आईजी अशोक यादव ने शाम को ही बोतड़ के सिविल अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एक एसआईटी गठित कर दी गई है जो कि डीएसपी रैंक की अफसर की निगरानी में काम करेगी। मालूम हो कि गुजरात में शराब पर पूरी तरह बैन भी लागू है।

केजरीवाल का सरकार पर तंज

वहीं इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने गुजरात में जहरीली शराब त्रासदी को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि इस शुष्क राज्य में जो लोग शराब बेच रहे हैं, उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। बड़ी बात है कि गुजरात में शराबबंदी के बाद भी भारी मात्रा में अवैध शराब बेची जा रही है।

यह भी पढ़ें : UP Triple Murder : बुजुर्ग माता-पिता और भतीजी की हत्या, शव बेड में छिपाए

यह भी पढ़ें : Ex-Haryana CM OP Chautala : आय से अधिक संपत्ति मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox