होम / Ranveer Singh Bold Photo Shoot: रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ FIR, आरोप- इससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं

Ranveer Singh Bold Photo Shoot: रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ FIR, आरोप- इससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं

• LAST UPDATED : July 26, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Ranveer Singh Bold Photo Shoot): बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। अभिनेता के सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करने के बाद उनको बहुत ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस बोल्ड फोटोशूट के बाद सोमवार को उनके खिलाफ मुबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की और इनकी गिरफ्तारी की मांग भी की। आरोप लगाया गया है कि रणवीर कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को आहात किया है।

रणवीर के खिलाफ इंदौर में विरोध प्रदर्शन

Ranveer Singh Bold Photo Shoot

मुबई पुलिस ने बताया कि, उन्होंने यह फोटोशूट मैगजीन के लिए करवाया था। जिसके बाद अभिनेता विवादों के बीच घिर गए। विरोध में इंदौर के लोगों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कचरा इकट्ठा वाली पेटियों के साथ कपड़े जुटाए गए और मानसिक कचरा दूर करने की बात कही।

शिकायतकर्ता ने की न्यूड फोटोज हटाने की मांग

शिकायतकर्ता का कहना है कि अभिानेता के बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैं। उनकी ये फोटोज कोट्विटर और इंस्टाग्राम से हटोन की मांग की है। उनके खिलाफ आईपीसी के तहत धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है।

हो सकती है 5 साल की सजा

NGO ने कहा है कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए 48 घंटे का समय मांगा था। जिसके बाद अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वकील ने बताया है कि आईपीसी की धारा के तहत उन्हें 5 वर्ष की सजा और धारा 293 के तहत 3 वर्ष की सजा का प्रावधान है वहीं आईटी एक्ट के तहत उन्हें 5 वर्ष की सजा भी हो सकती है।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

अभिनेता की आने वाली फिल्मों की बात करे तो जल्द की डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस वर्ष क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर, आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे।

Ranveer Singh Bold Photo Shoot

यह भी पढ़ें : Kargil Vijay Diwas: कारगिल विजय दिवस पर अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर बोले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox