होम / ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक आउट, अनुपम खेर भी है फिल्म का हिस्सा

‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक आउट, अनुपम खेर भी है फिल्म का हिस्सा

• LAST UPDATED : July 27, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बुधवार को निर्माताओं द्वारा अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस के लुक की खबर सामने आयी।

श्रेयस ने कहा अटल जी का किरदार निभाना है जिम्मेदारी का काम

Shreyas Talpade to portray Atal Bihari Vajpayee in 'Emergency', first look  out

इसके बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा, “अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर के सबसे पसंदीदा नेताओं में से एक हैं। उनका किरदार स्क्रीन पर निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि मैं हर किसी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। मैं इस भूमिका को निभाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।”

“कंगना मैम देश की प्रतिभा संपन्न और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने इसे बार-बार साबित किया है। उन्हें पहली बार एक फिल्म का निर्देशन करते हुए देखना और उस जादू का अनुभव करना श्रेष्ठ है। शानदार निर्देशक जो अपनी दृष्टि में बेहद स्पष्ट है और पूरी तरह से सुलझा हुआ है। उन्होंने कहा इमरजेंसी नामक इस विशाल महान कृति में उनके द्वारा निर्देशित होना गर्व की बात है। मैं खुश और प्रसन्न हूं। पूरी टीम को शुभकामनाएं। यह समय है आपातकाल”।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने ऐसे किया अपनी ‘शहजादी’ कृति सैनन को विश

कंगना ‘इमरजेंसी’ में निभाएंगी इंदिरा गांधी की भूमिका

इमरजेंसी' में अनुपम खेर होंगे जेपी नारायण, कंगना रनौत ने शेयर किया First  Look - anupam kher as jayaprakash narayan in kangana ranaut film emergency  first look out ss – News18 हिंदी

कंगना फिल्म का निर्देशन करने के साथ साथ ‘इमरजेंसी’ में भी काम कर रही हैं। वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। अनुभवी स्टार अनुपम खेर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में वह भारत रत्न से सम्मानित जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे।
दूसरी बार निर्देशन की टोपी दान करने के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, “मेरी आखिरी निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी थी और मुझे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली क्योंकि यह एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी।

मुझे विश्वास है कि मैं अपने इंटरव्यूज से दर्शकों की नब्ज जानता हूं, मेरे आदर्श वाक्य और मेरे द्वारा गढ़े गए शब्द अब पॉप संस्कृति का हिस्सा हैं (वह हंसती हैं)। मुझे विश्वास है कि दर्शक तलाश कर रहे हैं कुछ ऐसा जो उनके बौद्धिक पक्ष को उत्तेजित करे, न कि केवल उनके कामुक पक्ष को।”

स्क्रिप्ट और डायलॉग है रितेश शाह के

मणिकर्णिका फिल्म्स ‘इमरजेंसी’ प्रस्तुत करती है, जिसे कंगना रनौत द्वारा लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म को आकार रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने दिया है। स्क्रिप्ट और डायलॉग रितेश शाह के हैं।

यह भी पढ़ें : Ranveer Singh Bold Photo Shoot: रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ FIR, आरोप- इससे महिलाओं की भावनाएं आहत हुईं

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox