होम / Bengal SSC Scam : अर्पिता के फ्लैट से मिले इतने करोड़ कि चौंक जाएंगे आप

Bengal SSC Scam : अर्पिता के फ्लैट से मिले इतने करोड़ कि चौंक जाएंगे आप

• LAST UPDATED : July 28, 2022

इंडिया न्यूज, kolkata News (Bengal SSC Scam) : पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले में भ्रष्टाचार के कई सबूत लगातार मिल रहे हैं। ज्ञात रहे कि ईडी ने मामले में पूर्व शिक्षा व मौजूदा संसदीय कार्य मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के एक फ्लैट से गत दिनों 21 करोड़ रुपए बरामद किए थे, वहीं दोबारा कल फिर 30 करोड़ से ज्यादा बरामद किए हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो अब तक लगभग 51 करोड़ से ज्यादा की नगद राशि बरामद की गई है। Bengal SSC Scam

कल मारा गया था छापा (Bengal SSC Scam)

पार्थ चटर्जी के साथ ही अर्पिता भी ईडी की हिरासत में है। बुधवार को ईडी ने अर्पिता के उत्तरी 24 परगना जिले के बेलघरिया में स्थित फ्लैट पर छापा मारा गया था। यहां इतनी नगदी मिली कि मशीनें लगाने के बाद भी नोटों की गिनती का काम अभी तक जारी है।

Bengal SSC Scam

Bengal SSC Scam

जानिए इतने करोड़ का सोना बरामद

सूत्रों के अनुसार अर्पिता के ठिकाने से करीब दो करोड़ रुपए का सोना बरामद किया गया। वहीं जो राशि बरामद की गई है उन्हें 20 संदूकों में भरकर ले जाया गया। ईडी की टीम को इसे ले जाने के लिए ट्रक तक बुलवाना पड़ा।

Bengal SSC

Bengal SSC

अर्पिता के कारनामे से हैरान : मां

जैसे ही अर्पिता के कारनामों से उसकी मां मिनती मुखर्जी काफी हैरान हुई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे इस सबके बारे में कुछ भी मालूम नहीं है।’ बस यही कहुंगी कि मूझे काफी हैरानी हुई है।

ईडी को कई करोड़ के घोटाले की आशंका

वहीं ईडी को लग रहा है कि उक्त शिक्षक भर्ती घोटाला में 100 करोड़ से ज्यादा का घोटाला हो सकता है। ज्ञात रहे कि कल बुधवार को सुबह ही ईडी की टीम ने अर्पिता के चार ठिकानों पर छापामारी में लग गई थी। सूत्रों का मानना है कि अर्पिता के ठिकानों से अब तक कुल 53.22 करोड़ रुपए नगद बरामद किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Lakhimpur Kheri Violence : आशीष मिश्र की याचिका खारिज, नहीं मिली जमानत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox