होम / Koffee With Karan 7: शो में झगड़ा खत्म कर फिर से बात करते दिखे करण जौहर और कार्तिक

Koffee With Karan 7: शो में झगड़ा खत्म कर फिर से बात करते दिखे करण जौहर और कार्तिक

• LAST UPDATED : July 29, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच झगड़ा तब से है, जब से ‘भूल भुलैया 2’ के एक्टर को करण की आगामी फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया था। अब ऐसा लगता है कि दोनों का झगड़ा खत्म हो गया है। ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के एक नए एपिसोड में अनन्या पांडे ने करण और कार्तिक को एक कांफ्रेंस कॉल के जरिये जोड़ा।

अनन्या ने अपनी आगामी फिल्म ‘लिगर’ के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा के साथ करण का शो कॉफ़ी विद करण अटेंड किया। बजर दौर के दौरान जब करण ने विजय और अनन्या से अपने सेलिब्रिटी दोस्तों को डायल करने और उन्हें यह कहने के लिए कहा, “अरे करण, यह मैं हूं।” अनन्या ने कार्तिक को फोन किया और उसे मदद करने के लिए कहा।

शो के दौरान अनन्या ने की कार्तिक को कॉल

Koffee With Karan 7 In Trouble After Writer Accuses Show Of Plagarising Her  Content - Koffee With Karan 7: मुसीबत में फंसा करण जौहर का चैट शो, लगा चोरी  करने का आरोप

अनन्या ने स्पीकर पर अपना फोन लगाते हुए कहा, “कार्तिक, कार्तिक, कहो ‘हे करण, यह मैं हूं’ और उसे बताओ कि तुम क्या कर रहे हो।”इस समय, करण जौहर एंट्री करते हैं और कहते हैं, “अगर मैं सही जानता हूं तो वह फिर से भूल भुलैया 2 की पब्लिसिटी कर रहे हैं।”और कार्तिक ने जवाब में कहा, “मैं घर पर हूं, भूल भुलैया 2 की पब्लिसिटी कर रहा हूं।”

करण ने फिर कार्तिक को खेल में पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद दिया। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें करण और कार्तिक दोनों को एक अवार्ड शो के दौरान दोस्ताना बातचीत करते हुए देखा गया ।

करण और कार्तिक ने मंच पर एक साथ किया परफॉर्म

वीडियो में करण और कार्तिक एक दूसरे के बगल में एक गोलमेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। मंच पर एक साथ डांस करने के लिए चलने से पहले दोनों ने बातचीत करते हुए एक दूसरे के साथ हंसी साझा की। मंच पर वरुण धवन कार्तिक को ले गए। रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, कृति सनोन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जो पहले से ही स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। वरुण के साथ, करण और कार्तिक ने बाद में मंच पर ‘नच पंजाब’ गाने का हुक स्टेप किया।

यह भी पढ़ें : Dhokha Round D Corner: जानिये अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ किस दिन होगी रिलीज़

ऑफिसियल तौर पर की थी कार्तिक के फिल्म से बाहर होने की घोषणा

कृति, कार्तिक, करण और कॉफ़ी, जौहर के शो में इस जोड़ी का डेब्यू - kartik  aaryan and kriti sanon debut in karan johar show koffee with karan

कार्तिक को दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर के साथ एक्टिंग करनी थी, लेकिन एक्टर को इस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ ने ऑफिसियल तौर पर कार्तिक के फिल्म से बाहर होने की अनाउंसमेंट की। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए अपने आधिकारिक बयान में, प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि “प्रोफेशनल परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है- हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 को फिर से बनाएंगे। कृपया जल्द ही ऑफिसियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करें।

कार्तिक की आने वाली फ़िल्में

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ‘धमाका’ एक्टर ‘शहजादा’ में नज़र आएंगे। हाल ही में कार्तिक ने घोषणा की कि उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसे कबीर खान द्वारा अभिनीत किया जाएगा। इस प्रोजेक्ट के खुलासे को अभी गुप्त ही रखा गया है, लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में बनी मनोरंजक फिल्म होगी।

अलाया एफ के साथ ‘फ्रेडी’ में भी नज़र आएंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। कार्तिक के पास हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है। रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे सफल बचाव कार्यों के बारे में बताती है।

यह भी पढ़ें : ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक आउट, अनुपम खेर भी है फिल्म का हिस्सा

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox