होम / Muslim Boy Killed in Mangaluru : हत्या को लेकर धारा 144-लागू

Muslim Boy Killed in Mangaluru : हत्या को लेकर धारा 144-लागू

• LAST UPDATED : July 29, 2022

इंडिया न्यूज, Karnataka News ( Karnataka) :  मंगलुरु (Mangaluru ) के बाहरी इलाके में अज्ञात समूह द्वारा एक 23 वर्षीय युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान फाजिल (Fazil) के रूप में बताई गई है। आरोपियों ने उस पर घातक हथियारों से हमला किया जिस कारण उसकी मौत हुई। फिलहाल घटना के बाद सूरथकल, मुल्की, बाजपे और पनम्बूर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात्रि 8 बजे यहा कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड, सुरथकल के पास एक 23 वर्षीय लड़के पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया। लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उसे मृत घोषित कर दिया गया। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा। अधिकारियों ने आयुक्तालय की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानों को 29 जुलाई को बंद करने का भी निर्देश दे दिया।

सभी मुस्लिम घरों में नमाज अता करें

मंगलुरु सीपी ने कहा, “हमने सभी मुस्लिम नेताओं से अनुरोध किया है कि वे हर इलाके की कानून-व्यवस्था के व्यापक हित में अपने घरों में नमाज अदा करें। न्याय जल्द और निष्पक्ष रूप से किया जाएगा। पुलिस घटना के दौरान मृतक के साथ मौजूद एक चश्मदीद की शिकायत पर मामला दर्ज कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

अफवाहों से बचे रहें : पुलिस आयुक्त

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त ने लोगों को अफवाहों का शिकार न होने का भी निर्देश दिया और कहा कि घटना के पीछे के मकसद और दोषियों की पहचान की जा रही है। मेरे सभी नागरिकों से अपील है कि वे निहित द्वारा फैलाई जा रही किसी भी अफवाह बचें

यह भी पढ़ें : Accident in UP : अलीगढ़ में एक महिला की मौत, 20 लोग जख्मी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox