होम / Ranbir Shraddha Set Fire: रणबीर-श्रद्धा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग,घटनास्थल पर एक की मौत

Ranbir Shraddha Set Fire: रणबीर-श्रद्धा की अपकमिंग मूवी के सेट पर लगी आग,घटनास्थल पर एक की मौत

• LAST UPDATED : July 30, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Ranbir Shraddha Set Fire): रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के सेट पर शुक्रवार को भयंकर आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। कूपर अस्पताल के डॉ सदाफुले ने बताया कि आज शाम मुंबई के अंधेरी पश्चिम इलाके में लेवल 2 में आग लगने के बाद 32 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गयी।

घटनास्थल की तस्वीरें आयी सामने

One dead in fire incident on sets of Ranbir-Shraddha upcoming film

अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट स्टूडियो में शुक्रवार को लगभग 4:30 बजे आग लगने की सूचना मिली और हवा में उड़ने वाले काले धुएं के ढेर की तस्वीरें और वीडियो स्थान से ऑनलाइन सामने आए। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जल्द ही अपना मुंबई शेड्यूल शुरू करने वाले थे, लेकिन अब लेवल-2 की आग के चलते शूटिंग में देरी हो गई है।

यह भी पढ़ें : Shilpa Shetty Walks On Ramp: शिल्पा शेट्टी ने इंडियन कॉउचर वीक में डॉली जे की ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के बाद मुंबई लौटे

Mumbai: Sets of Ranbir-Shraddha's upcoming film gutted in fire, one dead -  The Economic Times Video | ET Now

मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार 29 जुलाई की रात करीब 10:35 बजे आग बुझाई गई। रणबीर और श्रद्धा हाल ही में अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के बाद मुंबई लौटे। फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

‘रॉकस्टार’ अभिनेता को हाल ही में यश राज फिल्म की ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ देखा गया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का न जमा पायी।

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: 9 सितंबर 2022 को होगी रिलीज

One dead in fire incident on sets of Ranbir-Shraddha starrer movie | Mint

वह अगली बार करण जौहर की आगामी साइंस-फाई एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : Dhokha Round D Corner: जानिये अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ किस दिन होगी रिलीज़

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox