होम / Faridabad Crime News : पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में युवती का सुसाइड

Faridabad Crime News : पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में युवती का सुसाइड

• LAST UPDATED : July 30, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Faridabad Crime News) : फरीदाबाद स्थित पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में एक युवती द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। प्रेमी जोड़ा शादी के बाद यहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस लाइन में बने प्रोटेक्शन हाउस में ठहरा हुआ था। इस पूरे मामले में पुलिस के आला अफसर जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के अनुसार छायसा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव हीरापुर निवासी गायत्री (21) पलवल स्थित सरस्वती कॉलेज में एमए फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी और एग्जाम देने के लिए घर से निकली थी। वापस न लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पर भी इसका पता नहीं लगने के कारण इसकी शिकायत परिजनों ने छायसा थाने में दर्ज कराई थी। देर रात ही मालूम हुआ कि उनकी बेटी फरीदाबाद पुलिस लाइन स्थित पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी हुई है।

फरीदाबाद पुलिस लाइन के बाहर डटे रहे परिजन

जानकारी सामने आई है कि छात्रा ने पलवल के ही किसी युवक के साथ लव-मैरिज की थी। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उन्हें प्रोटेक्शन हाउस में रखा हुआ था। शनिवार सुबह जानकारी मिली कि प्रोटेक्शन हाउस में ही लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलते ही परिजन पुलिस लाइन पहुंचे तो आरोप है कि पुलिस ने उन्हें अंदर घुसने नहीं दिया।

पुलिस लाइन के मेन गेट पर धरना

वहीं आक्रोशित परिजन पुलिस लाइन के ही मेन गेट पर धरना लगाकर बैठ गए। पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में ठहरी युवती द्वारा खुदकुशी करने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : Bharat Bandh : SKM का कल भारत बंद का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox