होम / Sanjay Raut in ED Custody : 4 अगस्त तक ED की कस्टडी में राउत

Sanjay Raut in ED Custody : 4 अगस्त तक ED की कस्टडी में राउत

• LAST UPDATED : August 1, 2022

इंडिया न्यूज, Maharashtra News (Sanjay Raut in ED Custody) : पात्रा चॉल घोटाले में गिरफ्तार शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को रविवार को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को PMLA कोर्ट ने पेश किया गया, जहां से उसे 4 अगस्त तक ED की रिमांड पर भेज दिया।

प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट से 8 दिनों की कस्टडी मांगी थी। ईडी ने अदालत में कहा कि हमने 3 बार समन भेजा, लेकिन राउत जानबूझकर पेश नहीं हुए। इस मामले से जुड़े सबूतों से भी छेड़छाड़ की गई है।

मुझे मरना मंजूर है, पर झुकना नहीं : उद्धव ठाकरे

वहीं, उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने संजय राउत की गिरफ्तारी को गलत बताया। ठाकरे ने कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। आज सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल भेजा जा रहा है। उद्धव पुन: बोले- मुझे मरना मंजूर है, पर झुकना नहीं।

राउत का भाई बोला- गिरफ्तारी सिर्फ आवाज को दबाने के लिए की गई

संजय राउत की गिरफ्तारी के बारे में भाई सुनील राउत ने ईडी मेरे भाई से डरती है, इसलिए गिरफ्तार कर लिया है। सुनील ने कहा कि फर्जी दस्तावेज के सहारे संजय राउत को पात्रा चॉल से जोड़ने की कोशिश हो रही है, यह गिरफ्तारी सिर्फ उनकी आवाज को दबाने के लिए की गई है। भाई सुनील ने जानकारी देते कहा कि जो भी पैसा मिला है, वो शिवसैनिकों के अयोध्या दौरे का था। उस पैसे पर एकनाथ शिंदे अयोध्या यात्रा भी लिखा है।

जानिए राउत के घर से इतना कैश मिला

बता दें कि संजय राउत को आज सोमवार दोपहर बाद पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। संजय राउत के घर से ईडी ने 11.50 लाख रुपए भी जब्त किए हैं।

यह भी पढ़ें : Commercial LPG Cylinder Price Slashed : जानिए इतना सस्ता हुआ सिलेंडर, चुकानी होगी इतनी कीमत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox