होम / Khelo India Junior Women’s Swimming Series: खेलो इंडिया के तहत दिल्ली में होगा जूनियर वुमेंस स्विमिंग सीरीज का आयोजन, खिलाडी 15 अगस्त तक कर सकते है आवेदन

Khelo India Junior Women’s Swimming Series: खेलो इंडिया के तहत दिल्ली में होगा जूनियर वुमेंस स्विमिंग सीरीज का आयोजन, खिलाडी 15 अगस्त तक कर सकते है आवेदन

• LAST UPDATED : August 2, 2022

इंडिया न्यूज़, Khelo India Junior Women’s Swimming Series: खेलो इंडिया के तहत जूनियर वुमेंस तैराक सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। इस तैराक सीरीज का आयोजन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडिम में किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले इच्छुक जुनियर तैराक खिलाड़ियों के लिए सोमवार से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और रजिस्ट्रंशन करने के की अंतिम तिथि 15 अगस्त निर्धारित की गई है।

Khelo India Junior Women's Swimming Series

बता दें कि, केवल रजिस्ट्रेशन करवाने वाली जुनियर वुमेंस तैराक ही प्रतियोगिता का हिस्सा बना पाएंगी और प्रतियोगिता का आगाज 20 अगस्त को होगा।

चार भागों में बांटा देश भर के खिलाड़ियों को

प्रतियोगिता के लिए देश भर के तैराकों को चार भागों में बांटा गया है। पहले जोन में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, हिमाचल, चंडीगढ़, उत्तरप्रदेश, जम्मू कश्मीर, लद्दाख को शामिल किया गया हैं।

दों ग्रुप में होगी प्रतियोगिता

बता दें कि, 2004, 2005 और 2006 में जन्म लेने वाली वुमेंस तैराक का अलग ग्रुप बनाया गया है और वर्ष 2007 व 2011 में जन्म लेने वाली वुमेंस तैराक के लिए अलग ग्रुप बनाया गया है।

खिलाड़ियों को इनाम में मिलेगी इतनी राशि

कर्ण स्टेडियम स्विमिंग कोच कंवलजीत संधू ने बताया कि इस प्रतियोगिता में पहले 5 स्थानों पर आने वाले तैराक खिलाड़ियों को 2 हजार से 6 हजार तक राशि इनका में दी जाएगी। इन मुकाबलों में तैराक तीन व्यक्तिगत इवेंट में भाग ले सकता है, हालांकि व्यक्तिगत पदक में चौथे इवेंट के तौर पर भी तैराक हिस्सा ले पाएगा।

Khelo India Junior Women’s Swimming Series

यह भी पढ़ें : CWG 2022 Schedule Day 5: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के 5वें दिन आज इन खिलाड़ियों से होगी पदक की उम्मीद, जानिए शेड्यूल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox