होम / National Herald Case : राहुल का पीएम पर तंज- हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते

National Herald Case : राहुल का पीएम पर तंज- हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते

• LAST UPDATED : August 4, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi News (National Herald Case) : नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज मोदी के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं। नेशनल हेराल्ड का दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते।

समझ गए बात, कर लें जो करना है, कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। हमारा काम देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना और देश का सौहार्द बनाए रखना और मैं यह काम करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है।”

कल किया गया था हेराल्ड हाउस सील

ज्ञात रहे कि कल ईडी ने दिल्ली में हेराल्ड हाउस को सील कर दिया था। इसके पीछे वजह बताई गई थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। अब फिर आदेश में कहा गया कि एजेंसी से अनुमति लिए बिना परिसर नहीं खोला जाएगा। इसके बाद से कांग्रेस इस कार्रवाई पर भड़की हुई है।

ईडी की कार्रवाई से कांग्रेस हमलावर

ईडी की इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस काफी हमलावर है। कांग्रेस ने एक ट्वीट जारी कर कहा था कि याचना नहीं, अब रण होगा। वहीं इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस नेता पहले तो यह करते थे कि सत्याग्रह करेंगे और अब रण की बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : Airtel 5G Network : जानिए अगस्त में कंपनी लॉन्च कर रही 5जी

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox