होम / Rajouri Terror Attack : मुख्यमंत्री ने शहीद हरियाणा के वीर सपूत निशांत को दी श्रद्धांजलि

Rajouri Terror Attack : मुख्यमंत्री ने शहीद हरियाणा के वीर सपूत निशांत को दी श्रद्धांजलि

• LAST UPDATED : August 12, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Rajouri Terror Attack) : जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी कैंप पर हुए आंतकी हमले में हरियाणा के जिला हिसार में हांसी के निशांत मलिक (21) शहीद हो गया। बता दें कि निशांत 3 बहनों का इकलौता भाई था और दो वर्ष पहले ही सेना में भर्ती हुआ था।

वहीं जवान निशांत मलिक (Nishant Malik) के शहीद होने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें। दुख की इस घड़ी में हम सब परिजनों के साथ खड़े हैं। ॐ शांति!!

कल ही बहनों को की थी वीडियो कॉल

निशांत ने बुधवार को ही अपनी बहनों के साथ वीडियो कॉल कर बात की थी। बहनों ने उन्हें गुरुवार के दिन रक्षाबंधन पर राखी बांध लेने को कहा था, लेकिन सुबह आर्मी हेडक्वार्टर से निशांत के परिजनों को उनके शहीद होने की सूचना मिली।

11 राष्ट्रीय राइफल में तैनात था जवान

शहीद के पिता जयवीर सिंह ने बताया कि निशांत 11 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। राजौरी के आर्मी कैंप में उनकी ड्यूटी थी। जब आर्मी को पास वाले गांव में आंतकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली तो आर्मी के जवान वहां पहुंचे और आतंकवादियों ने जवानों पर हमला कर दिया।

बता दें कि इस हमले में दो आतंकी ढेर हो गए। जबकि आतंकवादी हमले में सेना के चार जवान भी शहीद हो गए, जिनमें एक निशांत मलिक भी शामिल थे। मालूम रहे कि निशांन के पिता जयवीर मलिक सेना में रिटयर्ड हवलदार हैं और वे कारगिल युद्ध भी लड़ चुके हैं।

मुझे गर्व है मेरा बेटा देश के लिए शहीद हुआ : पिता

शहीद के पिता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं और एक बेटा था। उन्होंने बड़ी दो बेटियों की शादी कर दी है। उन्होंने पुन: कहा कि मुझे गर्व है कि मेरा बेटा देश के लिए शहीद हुआ है।

ये भी पढ़ें : Migrant Labourer Shot Dead : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने मजदूर को मार डाला

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox